गिरिराज सिंह की बयानबाज़ी पर भड़के भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, दे डाली ये हिदायत
गिरिराज सिंह की बयानबाज़ी पर भड़के भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, दे डाली ये हिदायत
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को तलब किया है. सूत्रों के अनुसार, नड्डा ने गिरिराज सिंह को अनावश्यक बयानबाजी से बचने के लिए कहा है. उन्होंने गिरिराज सिंह के बयानों पर नाराजगी जाहिर की है. हाल ही में गिरिराज सिंह ने देवबंद को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था.

गिरिराज सिंह ने देवबंद को 'आतंक की गंगोत्री' बताया था. दरअसल, बीते मंगलवार को गिरिराज सिंह सहारनपुर गए थे. यहां पर उन्होंने स्टेज से संबोधित करते हुए कहा कि सभी बड़े आतंकवादी यहीं से निकले हैं, फिर वो चाहे हाफिज सईद ही क्यों न हो. नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर हमला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा था कि, "यह CAA के खिलाफ नहीं बल्कि भारत के खिलाफ हैं, क्योंकि यदि CAA के खिलाफ होता तो, शाहीनबाग से शरजिल इमाम की ये आवाज नहीं निकलती कि हम भारत को असाम से काट डालेंगे और भारत को कमजोर करने का कार्य करेंगे.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि इतना ही नहीं भारत को इस्लामिक राष्ट्र तक बना देने की बात कह दी. शाहीन बाग से शरजिल इमाम यह नहीं कहता कि हमारी कौम से जो टकराया है वह तबाह हो गया है. वहां से अफजल गुरू और याकूब मेमन के नारे नहीं लगते. इससे स्पष्ट जाहिर हो रहा है कि बच्चों और औरतों में जहर भरा जा रहा है."

केजरीवाल के नक़्शे कदम पर सीएम सोरेन, कहा- शिक्षा व्यवस्था बेहतर करना हमारी प्राथमिकता

चीन के बाद अब जापान में मिले कोरोना के मरीज, मरने वालों की संख्या 1523

इमरान की अब खुली नींद, कहा- 'आजादी मार्च निकालने वाले मौलाना पर...'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -