हिमाचल प्रदेश के चार दिवसीय दौरे पर बीजेपी अध्यक्ष  जेपी नड्डा
हिमाचल प्रदेश के चार दिवसीय दौरे पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा
Share:

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा चार दिवसीय दौरे के लिए शनिवार को अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश पहुंचे, इस दौरान वह विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और अगले चुनाव की तैयारी के लिए संगठनात्मक बैठकें करेंगे।

बीजेपी के संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी नेताओं से कहा कि वे अपने गृह राज्यों का दौरा करें और आम जनता से जुड़ें।

हिमाचल चुनाव को ध्यान में रखते हुए नड्डा चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में पार्टी की ऐतिहासिक जीत के बाद लोगों के मूड को समझने और सरकार के कल्याणकारी कार्यक्रमों पर प्रतिक्रिया प्राप्त करने की कोशिश करेंगे।

नड्डा राष्ट्रीय राजधानी में भगवा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के साथ एक सम्मेलन आयोजित करने से पहले पार्टी की राज्य इकाई से भी टिप्पणियां मांगेंगे, जिसके आधार पर भगवा पार्टी राज्य के चुनावों के लिए एक रणनीति तैयार करेगी।

नड्डा का यह दौरा शनिवार को शिमला के विधानसभा चौक से पीटरहॉफ तक भव्य रोड शो के साथ शुरू होगा। सुबह करीब 11.10 बजे.m वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे. नड्डा रविवार को शिमला में एक संवाददाता सम्मेलन और सोमवार को दशहरन में एक बूथ बैठक को संबोधित करेंगे. टुटू, दरलाघाट, नम्होल, बंदला, कोठी, चौक और घुमानी में वह पार्टी के सदस्यों से मिलेंगे। भाजपा अध्यक्ष 11 अप्रैल को मंदिर शेड, सलनूं, मंदरीघाट, मझवार, हरलोग, हवन पंचायत घर, तालियाना, कुठेरा और मोरसिंघी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

नड्डा अगले दिन कोठीपुरा में एम्स का दौरा करेंगे और वहां किए जा रहे कार्यों को देखेंगे। झंडूट्टा, कंडौर, गगस और रघुनाथ पुरा में नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

भारत दुनिया के सबसे सशक्त लोकतंत्रों में से एक है: ओम बिरला

हिमाचल प्रदेश में केजरीवाल को बड़ा झटका, AAP प्रदेश अध्यक्ष सहित 3 नेता भाजपा में हुए शामिल

12 अप्रैल से शुरू होने जा रही है इस स्मार्टफोन की सेल, बहुत ही कम दाम में मिलेगा मोबाइल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -