हिमाचल का घमासान, भाजपा के लिए नड्डा ने खुद संभाली कमान, योगी-मोदी भी करेंगे रैलियां
हिमाचल का घमासान, भाजपा के लिए नड्डा ने खुद संभाली कमान, योगी-मोदी भी करेंगे रैलियां
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में नाम वापसी की प्रक्रिया संपन्न होने के साथ ही चुनाव प्रचार तेज होने वाला है। इसके लिए भाजपा-कांग्रेस सहित सभी सियासी दलों ने कमर कस ली है, वरिष्ठ नेताओं के कार्यक्रम भी निर्धारित किए जा चुके हैं और इन्हें अनुमति के लिए आलाकमान के पास भी भेजा जा चुका है. हिमाचल में भाजपा के चुनाव प्रचार की कमान स्वयं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संभाल रहे हैं, ये इसलिए भी अहम है क्योंकि हिमाचल जेपी नड्डा का होम स्टेट है। 

वहीं, अधिकतर भाजपा प्रत्याशी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम चाह रहे हैं, इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी और अनुराग ठाकुर के कार्यक्रम भी निर्धारित किए जा रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि हिमाचल में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी से अधिक रैलियां कर सकते हैं।  भाजपा प्रबंधन के अनुसार फिलहाल योगी आदित्यनाथ की 10 रैलियां कराने का प्लान बनाया जा रहा है, इससे पहले ही पीएम मोदी की तीन रैलियों के लिए प्रस्ताव तैयार हो चुका है. इनमें से 5 नवंबर को सोलन में उनका कार्यक्रम भी निर्धारित हो चुका है.

इसके अलावा हिमाचल के ऊपरी क्षेत्रों जैसे शिमला, मंडी और हमीरपुर के लिए भी रैलियां प्रस्तावित की जा रही हैं. हिमाचल प्रदेश चुनाव में भाजपा योगी आदित्यनाथ की छवि भुनाने के प्रयास में लगी हुई है, इसीलिए उनकी 10 से अधिक रैलियां कराए जाने की तैयारी है, इसके अलावा वह रोड शो व जनसभाएं भी कर सकते हैं, दरअसल योगी आदित्यनाथ की साफ छवि, सशक्त लीडरशिप और कानून व्यवस्था के चर्चे यूपी से बाहर भी हैं, इसीलिए भाजपा हाई कमान चाहता है कि हिमाचल में योगी आदित्यनाथ की अधिक से अधिक रैलियां कराई जाएं.

बंगाल में क्यों लगे 'शत्रुघ्न सिन्हा लापता' के पोस्टर ?

'मेरी गलती थी कि मैं..', मनी लॉन्डरिंग के आरोपों पर बोले AAP नेता सत्येंद्र जैन

सीएम ममता बनर्जी ने RBI से क्यों माँगा 10 हज़ार करोड़ का कर्ज ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -