22 से 24 जनवरी तक लखनऊ दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा, कैबिनेट विस्तार पर होगा मंथन
22 से 24 जनवरी तक लखनऊ दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा, कैबिनेट विस्तार पर होगा मंथन
Share:

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी 22 से 24 जनवरी तक लखनऊ प्रवास पर रहेंगे. सूत्रों के अनुसार, नड्डा पार्टी को लेकर बड़ी बैठक करने वाले हैं, जिसमें संभावित कैबिनेट विस्तार के मद्देनजर बातचीत होगी. इसी बैठक में पूर्व IAS अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा को जिम्मेदारी दिए जाने पर भी निर्णय होगा.

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश कैबिनेट में चुनाव से पहले बड़ा उलटफेर होगा. साथ ही कई मंत्रियों के विभाग भी बदले जा सकते हैं. हाल में ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी और भाजपा हाईकमान से मिलकर कैबिनेट विस्तार के बारे में चर्चा की थी. जेपी नड्डा लखनऊ दौरे के दौरान कैबिनेट विस्तार पर मुहर लगा सकते हैं. हाल में ही यूपी के रहने वाले गुजरात कॉडर के IAS और पीएम मोदी के भरोसेमंद अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा के स्वैच्छिक रिटायरमेंट ले ली थी. वह भाजपा में शामिल हो गए हैं और पार्टी ने उन्हें विधान परिषद चुनाव में मैदान में भी उतारा है. अटकलें हैं कि पीएम मोदी ने अपने खास सिपाहसलार को एक ख़ास रणनीति के तहत यूपी भेजा है.

गुजरात से छपने वाले एक दैनिक अखबार ने अरविंद शर्मा को योगी सरकार में डिप्टी सीएम पड़ का दावेदार बनाए जाने संबंधी खबर प्रकाशि‍त की थी. इसके बाद से ही उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म है. हालांकि, अरिवंद के यूपी की सियासत में उतरने की बाबत कुछ भी कहने से भाजपा के प्रदेश पदाधि‍कारी बच रहे हैं.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के बाद माकपा सांसद झरना दास बैद्य के घर पर हुआ हमला

भारतीय परंपरा से साथ हुआ जो बिडेन और कमला हैरिस का शपथ ग्रहण समारोह

आज से शुरू होगा चुनाव आयोग का असम दौरा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -