बिहार चुनाव: जेपी नड्डा बोले- अब प्रदेश में गुंडाराज नहीं चलेगा, कानून का शासन होगा
बिहार चुनाव: जेपी नड्डा बोले- अब प्रदेश में गुंडाराज नहीं चलेगा, कानून का शासन होगा
Share:

बक्सर:  बिहार चुनाव में अब कुछ ही दिन शेष हैं। ऐसे में सभी पार्टियां कमर कसकर प्रचार अभियान में उतर चुकी है। इसी क्रम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जंगल राज पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में बाहुबली और गुंडाराज नहीं चलेगा. क्योंकि यहां पर कानून का शासन है. बिहार की जनता यह समझ भी रही है.

जेपी नड्डा ने कहा कि आजकल यहां राजद के पोस्टर में सिर्फ तेजस्वी नज़र आ रहे हैं. लालू प्रसाद उसमें नहीं हैं. अब पोस्टर में से ही उनके बेटे ने उन्हें गायब कर दिया. इसलिए गायब किया क्योंकि बिहार की आवाम जागरूक हो चुकी है और जानती है कि अब लूट राज या लालटेन राज नहीं चलेगा. अब मोदी का LED राज चलेगा. जेपी नड्डा ने कहा कि कभी भी किसी दल या नेता का चुनाव इसलिए मत कीजिए कि वो क्या करेगा. किसी को भी चुनना है तो इस आधार पर चुनिए कि उस पार्टी ने और उस नेता ने पहले क्या-क्या काम किए हैं. यदि उसने पहले अच्छा काम किया है तो वो आगे भी करेगा इस आधार पर उनका चुनाव कीजिए.

जेपी नड्डा ने कहा कि आज प्रचार में कोई भी आता है तो उसको कार्य के आधार पर वोट मांगना पड़ता है.  पीएम मोदी ने भारतीय सियासत की चाल बदल दी है. 2014 के पहले चुनावी भाषण में कोई अपने द्वारा किए गए कार्य नहीं गिनाता था. पहले भारत और बिहार की सियासत भाई-भतीजावाद, अपनापन और परायापन से समाज को बांटते हुए चुनावी दंगल में उतरा करते थे. 2014 के बाद पीएम मोदी ने भारत की सियासत की संस्कृति बदल डाली.

अखिलेश यादव की नंबर प्लेट लगाना पड़ा महंगा, यूपी पुलिस ने की कार्रवाई

कब ख़त्म होगा कोरोना ? कोरोना की भविष्यवाणी करने वाली ब्रिटेन की ज्योतिषी ने बताई तारीख

चिराग से जीतनराम मांझी का सवाल- बताइए आपके पिता ने SC/ST के लिए क्या किया ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -