अध्यक्ष जेपी नड्डा की ताजपोशी पीएम मोदी के कार्यक्रम पर पड़ी भारी
अध्यक्ष जेपी नड्डा की ताजपोशी पीएम मोदी के कार्यक्रम पर पड़ी भारी
Share:

जेपी नड्डा की अध्यक्ष पद पर ताजपोशी को लेकर भाजपा में बहुत अधिक रूझान देखने को मिल रहा है. 20 जनवरी को प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित अधिकांश मंत्री दिल्ली जा रहे हैं. 20 को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. कुछ दिन पहले तक मुख्यमंत्री सहित मंत्रियों का सूबे के किसी न किसी ग्रीष्मकालीन स्कूल में बच्चों के साथ बैठकर कार्यक्रम देखने की योजना थी लेकिन इसी दिन नड्डा की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर होने वाली ताजपोशी के चलते सभी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम धरे रह गए हैं.

दिल्ली के चुनावी दंगल में बसपा ने भरी हुंकार, मायावती ने घोषित किए 42 उम्मीदवार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब मुख्यमंत्री सहित कोई भी मंत्री स्कूलों में मौजूद नहीं रहेगा. उधर, पीएम मोदी से संवाद करने को हिमाचल से दस विद्यार्थियों का दल शनिवार को हिमाचल से दिल्ली के लिए रवाना हो गया है. परीक्षाओं की तैयारियों में जुटे विद्यार्थियों का तनाव दूर करने को 20 जनवरी को पीएम मोदी टिप्स देंगे. ‘परीक्षा पर चर्चा’ का ग्रीष्मकालीन स्कूलों में लाइव प्रसारण होगा. कार्यक्रम दिखाने के लिए विद्यार्थियों को स्कूल से बाहर नहीं ले जाया जाएगा.

राजस्थान में सूर्य ग्रहण देखने वाले बच्चों की आँखे हुई ख़राब, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

अगर आपको नही पता तो बता दे कि स्कूलों में ही टीवी-रेडियो और इंटरनेट का इंतजाम किया जाएगा. सर्दियों की छुट्टियां मना रहे शीतकालीन स्कूलों के विद्यार्थियों को भी परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम दिखाने के लिए शिक्षकों के माध्यम से बच्चों से संपर्क किया जा रहा है. परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के लिए शिक्षा विभाग के अधिकारियों की स्कूलों में ड्यूटियां लगा दी गई हैं.

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, दरोगा की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

CAA Protest : पूर्व आइएएस अधिकारी को उत्तरप्रदेश पहुंचने पर पुलिस ने हिरासत में लिया

CAA-NRC का विरोध कर रही लगभग 70 महिलाओं पर दर्ज हुआ मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -