राहुल गाँधी को जेपी नड्डा का खुला चैलेंज, कहा- CAA पर बस 10 लाइन बोलकर दिखा दें....

राहुल गाँधी को जेपी नड्डा का खुला चैलेंज, कहा- CAA पर बस 10 लाइन बोलकर दिखा दें....

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नव निर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) पर अपनी पहली सभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने इस रैली में राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि वो नागरिकता के इस कानून के बारे में 10 लाइन भी नहीं बोल सकते. जेपी नड्डा ने ये रैली आगरा में की थी.

जेपी नड्‌डा ने आगे कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस सरकारों ने जो निर्णय लिए वो देश के लिए खतरनाक साबित हुए. लम्हों ने खता की और सदियों ने सजा पाई है. जो कार्य 70 सालों से लंबित थे, मोदी ने उन्हें 8 महीनों में पूरा कर दिया है. नागरिकता कानून के विरोध में यूपी में उपद्रव हुआ और कांग्रेस ने कभी भी इस कृत्य की निंदा नहीं की. जेपी नड्डा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती दी है कि वह सीएए पर 10 लाइन बोल दें और बताएं कि उसमें क्या है तो मैं उन्हें मान जाऊंगा. 

उन्होंने कहा कि जो लोग कानून जानते नहीं है, उन्हें इसके संबंध में क्या पता होगा. कांग्रेस पार्टी निराश हो चुकी है. कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व मानसिक दिवालियापन से गुजर रहा है. इन्हीं लोगों ने देश में आग भड़काई और अब उपदेश दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि नेहरू ने कहा था कि पाकिस्तान में प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को भारत के रिलीफ फंड से सहायता देनी चाहिए, लेकिन आज उनके ही वंशज CAA का विरोध कर रहे हैं.  

निकाह करना चाहता है ये पाकिस्तानी हल्क, अब तक ठुकरा चुका है 300 लड़कियां

सांसद तुलसी गबार्ड पर मानहानि का मुकदमा दायर, इस शख्स ने मांगा हर्जाना

नेपाल में नेशनल असेंबली के लिए मतदान, इतने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे