अमित शाह का 'स्वर्ण युग' ख़त्म, अब जेपी नड्डा की अध्यक्षता में शुरू होगा भाजपा का 'नया अध्याय'
अमित शाह का 'स्वर्ण युग' ख़त्म, अब जेपी नड्डा की अध्यक्षता में शुरू होगा भाजपा का 'नया अध्याय'
Share:

नई दिल्ली: जगत प्रकाश नड्डा, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित हो गए हैं। चुनाव अधिकारी राधामोहन सिंह ने इसका ऐलान किया है।  भाजपा नेताओं ने सोमवार को जे पी नड्डा की सादगी की तारीफ करते हुए भरोसा जताया कि उनके विशाल संगठनात्मक अनुभव का पार्टी को फायदा मिलेगा और उनके नेतृत्व में पार्टी शानदार काम करेगी। 

केन्द्रीय विधि मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नड्डा हमेशा एक प्रेरक कार्यकर्ता रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के नेता ने एक उत्कृष्ट संगठनात्मक नेता के तौर पर काम किया, चाहे ABVP हो या भाजपा की युवा इकाई। इतना ही नहीं वह मोदी सरकार के पहले कार्यकाल के दौरान वे कामयाब स्वास्थ्य मंत्री भी रहे। उन्होंने भरोसा जताया कि नड्डा, पूर्व अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी को मिली बड़ी सफलताओं को आगे लेकर जाएंगे।

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने कहा है कि अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी संगठन मजबूत स्थिति में है और नड्डा भविष्य में भाजपा के लिए और ज्यादा सफलता सुनिश्चित करने के लिए कार्य करेंगे। वहीं, छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और भाजपा के उपाध्यक्ष रमन सिंह ने भी सादगी के लिए नड्डा की प्रशंसा की और भरोसा जताया कि शाह के नेतृत्व में आया स्वर्ण युग जारी रहेगा।

केरल की वामपंथी सरकार का बागी रुख, कहा- राज्य में लागू नहीं होने देंगे NPR

दिल्ली के परिवहन विभाग में लगी आग पर विपक्ष का पलटवार, ट्विटर पर कही यह बात...

44 लाख करोड़ डॉलर के उद्योग को इस वजह से हो सकता है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -