जेपी नड्डा और भाजपा शासित राज्य के सीएम ,अयोध्या में 'आरती', 'पूजा' में हुए शामिल
जेपी नड्डा और भाजपा शासित राज्य के सीएम ,अयोध्या में 'आरती', 'पूजा' में हुए शामिल
Share:

 

अयोध्या: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बुधवार दोपहर अयोध्या पहुंचने पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

भाजपा अध्यक्ष और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गोवा के प्रमोद सावंत, असम के हिमंत बिस्वा सरमा, हरियाणा के मनोहर लाल खट्टर, त्रिपुरा के बिप्लब देब, बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, अरुणाचल प्रदेश के पेमा खांडू और मणिपुर के एन. बीरेन सिंह ने भाग लिया। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री 'आरती' केशव मौर्य और दिनेश शर्मा भी वहां मौजूद थे।

सगाई के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने पैतृक राज्य लौट गए। अयोध्या में यह पहला मौका है जब इतने मुख्यमंत्री एक साथ एकत्र हुए हैं। समूह फिर हनुमान गढ़ी के लिए रवाना हुआ, जहां उन्होंने भगवान हनुमान की पूजा की। इसके बाद वे राम जन्मभूमि मंदिर गए, जहां उन्होंने निर्माण स्थल को देखा।

मुख्यमंत्रियों ने अयोध्या में योगी आदित्यनाथ सरकार के विकास कार्यों की प्रशंसा करते हुए इस यात्रा को "आध्यात्मिक रूप से स्फूर्तिदायक" बताया।

मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा "राम लला को एक बार फिर से देखने का सौभाग्य मिला है। भवन (राम मंदिर) शुरू होने के बाद से हमें पहली बार यहां आने का अवसर मिला है। हम करेंगे सभी के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें। पीएम मोदी के नेतृत्व में एक समृद्ध भारत का विकास हो रहा है।" असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा "हम राम लला को देखने में सक्षम थे। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं हिंदू धर्म एक दर्शन से अधिक है यह हमारे लिए जीवन का एक तरीका है।"

कल से बैंकों में रहेगी हड़ताल, सोमवार तक नहीं हो पाएगा बैंक से जुड़ा कोई काम

'रोहित बनाम कोहली' के बाद क्या अब शुरू होगी 'विराट और दादा' की जंग ?

'ढाई साल से सफाई दे-देकर थक चुका हूँ..', तमाम विवादों पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -