इस मशहूर निर्देशक की बेटी निधि आज लेंगी सात फेरे, राजस्थानी अंदाज में करेगी शादी
इस मशहूर निर्देशक की बेटी निधि आज लेंगी सात फेरे, राजस्थानी अंदाज में करेगी शादी
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्में ‘बॉर्डर’ ‘उमराव जान’ तथा ‘एलओसी कारगिल’ बनाने वाले मेकर-डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता आज यानी 7 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वो डायरेक्टर बिनॉय गांधी के साथ सात फेरे लेंगी। वो राजस्थानी अंदाज में पारंपरिक ढंग से शादी करेंगी। कार्यक्रम पिंक सिंटी के नाम से लोकप्रिय जयपुर के रामबाग पैलेस में आयोजित होगा। सेलिब्रेशन को ग्रैंड बनाने के लिए जश्न का आरम्भ शनिवार से ही हो गया। निधि की मेहंदी तथा संगीत सेरेमनी शनिवार को हुई। जहां फिल्म फिल्म जगत के कई नामजीन स्टार्स ने शिरकत की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra)

वही इनमें सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल तथा प्रेमिका ग्रेबिएला, अनु मलिक, सोनू निगम, लिसा मिश्रा जैसे नाम सम्मिलित हैं। जेपी दत्ता बॉलीवुड का एक जाना-माना मशहूर नाम हैं। ऐसे में उनकी बेटी की शादी के अवसर पर गेस्ट्स की फेहरिस्त भी बहुत लंबी है। जश्न में सम्मिलित होने के लिए बीते तीन से गेस्ट्स का जयपुर आने का सिलसिला जारी है। सबसे पहले फिल्म लेखक एवं गीतकार जावेद अख्तर जयपुर पहुंचे। इसके पश्चात् अभिनेत्री रवीना टंडन एवं कुछ अन्य गायक तथा स्टाफ भी फ्लाइट से जयपुर पहुंचे। 

साथ ही विवाह कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आज आदित्य राय कपूर तथा अर्जुन कपूर, सनी देओल एवं अभिषेक बच्चन के भी पहुंचने की संभावना है। निधि दत्ता के शादी कार्यक्रम में पारंपरिक फोक कल्चर की झलक देखने को मिल रही है। वहां के खाने से लेकर साज-सजावट में राजस्थानी चीजों को सम्मिलित किया किया गया है। कार्यक्रम में सम्मिलित होने होटल पहुंचे स्टार्स का राजस्थानी डांस तथा साफा तिलक लगाकर शाही वेलकम किया गया।

बेटी आराध्या के गिफ्ट ने ऐश्वर्या राय बच्चन की पुरानी यादें की ताजा, अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

राजकुमार राव की फिल्म देखने थिएटर पहुंचे वरुण धवन और कृति सेनन, वीडियो शेयर कर कही ये बात

ख़ुशी कपूर ने बचपन का डांस वीडियो शेयर कर जान्हवी को किया बर्थडे विश, लिखा प्यार भरा मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -