'पलटन' का पहला लुक OUT
'पलटन' का पहला लुक OUT
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित फिल्ममेकर हम बात कर रहे है दिग्गज फिल्ममेकर जे.पी. दत्ता के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड में कई सफलतम फिल्मो का निर्माण किया है. तथा काफी लंबे समय के बाद एक बार फिर से वह अपनी इस फिल्म के पोस्टर के चलते दर्शको से रूबरू हुए है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक पता चला है कि, 'बॉर्डर' जैसी युद्ध आधारित फिल्मों का निर्देशन कर चुके राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार जे.पी. दत्ता ने अपनी आगामी फिल्म 'पलटन' का पहला लुक जारी किया है.

जे पी दत्ता साहब की इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की उनकी यह फिल्म एक प्रकार से भारतीय इतिहास के एक अन्य अध्याय को लोगों के सामने रखेगी. गौरतलब है की इससे पहले हमे जे पी दत्ता साहब की फिल्म 'उमराव जान' नजर आई थी  जो के सन 2006 में बनाई गई थी. जिसके बाद अब जाकर फिर से दत्ता जी ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी हुंकार भरी है.

अपनी इस फिल्म के बारे में जे पी दत्ता ने एक बयान में कहा, "अब समय आ गया है कि एक नई कहानी बताई जाए. देश के इतिहास के एक और अध्याय को लोगों के सामने रखा जाए. मैं 'पलटन' को पेश कर रहा हूं. यह फिल्म और इसका विषय मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं." आप भी देखिये फिल्म के इस धांसू पोस्टर को.  

 

इस उम्र में सलमान लगाएंगे हिप हॉप, कंटेप्ररी का तड़का...

'तिनका तिनका दिल मेरा' काफी इमोशनल गाना है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -