पाकिस्तान-पत्रकार की बेरहमी से हत्या,गोलियों से भुना
पाकिस्तान-पत्रकार की बेरहमी से हत्या,गोलियों से भुना
Share:

पाकिस्तान: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में पत्रकार की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. पत्रकार जीशान अशरफ बट्ट को जिस वक्त गोली मारी गई, उस वक्त वह पुलिस को फोन करके कह रहे थे कि उनको मारने के लिए संघ परिषद के एक अध्यक्ष आ रहे हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, पत्रकार जीशान अशरफ बट्ट स्थानीय अखबार नवा-ए-वक्त के लिए काम करते थे. मंगलवार को उन्होंने पुलिस को फोन किया और बताया कि संघ परिषद के एक अध्यक्ष इमरान चीमा उन्हें गोली मारने के लिए आ रहे हैं. उसी वक्त कुछ बदमाश आए और उन्हें गोली मारकर फरार हो गए.

गौरतलब है कि पाकिस्तान में इनदिनों पत्रकारों की हालत बहुत खराब है. जुल्म और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को सीधे गोली मार दी जा रही है. हाल ही में रावलपिंडी में अज्ञात हमलावरों ने एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मारे गए पत्रकार का नाम अंजुम मुनेर राजा है. उनकी उम्र 40 वर्ष थी.

वहां की पुलिस ने बताया था कि अंजुम देर रात बाइक से अपने घर लौट रहे थे. उसी वक्त हमलावरों ने उसे गोली मार दी. यह घटना पाकिस्तानी सेना के राष्ट्रीय मुख्यालय के पास बैंक रोड पर हुई थी. अंजुम के सिर, गर्दन और शरीर के अन्‍य हिस्‍सों पर छह गोलियां मारी गई थी. इससे अंजुम की मौके पर ही मौत हो गई.

ईरान में आग में झुलसने से हुई 11 लोगों की मौत

तिब्बत ने कहा-चीन बिगड़ैल बड़ा भाई

पांच साल में सिलिकन वैली जैसा बन सकता है भारत : वर्ल्ड बैंक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -