पत्रकार विनोद वर्मा ट्रांजिट रिमांड पर
पत्रकार विनोद वर्मा ट्रांजिट रिमांड पर
Share:

छत्तीसगढ़ : वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा के खिलाफ गाजियाबाद सेशन कोर्ट ने छत्तीसगढ़ पुलिस को ट्रांजिट रिमांड दे दी है . अब वर्मा को छत्तीसगढ़ ले जाकर पूछताछ की जाएगी. वर्मा को शुक्रवार को हिरासत में लिया गया था.

उल्लेखनीय है कि विनोद वर्मा पर छत्तीसगढ़ के एक व्यक्ति को धमकी देने और रंगदारी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया था. जबकि कोर्ट में पेशी पर जाते समय विनोद वर्मा ने बयान दिया था कि उनके पास छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री राजेश मूणत से जुड़ी एक सेक्स सीडी है. इसी कारण उन्हें फंसाया गया है.जबकि दूसरी ओर पुलिस का दावा है कि विनोद वर्मा के घर से 500 सीडी बरामद हुई हैं. मामला आरोप - प्रत्यारोप में उलझा हुआ है .

बता दें कि पुलिस सूत्रों की मानें तो विनोद वर्मा के पास से उन्हें सीडी व पेन ड्राइव मिली है, उनके खिलाफ प्रकाश बजाज ने शिकायत दर्ज कराई थी, हालांकि उसमें विनोद वर्मा का नाम नहीं था. पुलिस का कहना है कि सीडी की कॉपी बनाने वाले ने जानकारी दी कि ये सीडी विनोद वर्मा के कहने पर बनवाई गई थी. अब पुलिस रिमांड पर लेकर इस केस की तह तक जाने की कोशिश करेगी. जो भी हो एक वरिष्ठ पत्रकार की गिरफ्तारी से इस मामले ने देशभर में सुर्खियां बटोर ली है.

यह भी देखें

सीडी कांड पर सियासत गर्माई

पत्रकार विनोद वर्मा को पुलिस ने हिरासत में लिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -