जम्‍मू-कश्‍मीर में हुई पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या का आतंकी ढ़ेर
जम्‍मू-कश्‍मीर में हुई पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या का आतंकी ढ़ेर
Share:

श्रीनगर: देश में बढ़ते आतंकी हमलों में कई बेगुनाह लोगों की मौत हो रही है। वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें वे अपना शिकार बना लेते हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि जम्‍मू और कश्‍मीर में हुई वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की हत्‍या मामले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां बता दें कि जम्‍मू और कश्‍मीर पुलिस ने दावा किया है कि अनंतनाग के बिजबेहरा में शुक्रवार को हुई मुठभेड़ में मारे गए 6 आतंकियों में बुखारी का हत्‍यारा भी शामिल है। 

थर्ड जेंडर बन सकेंगे महिला या पुरुष, जल्द शुरू होगी यहां सर्जरी

वहीं जम्‍मू और कश्‍मीर पुलिस ने इस आतंकी की पहचान आजाद अहमद मलिक उर्फ आजाद डाडा के रूप में की है। बताया जा रहा है। कि उसके साथ ही मारे गए एक अन्‍य आतंकी की पहचान बशीर अहमद मीर के रूप में की गई है। वहीं बता दें कि जम्‍मू और कश्‍मीर के अनंतनाग में शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में छह आतंकियों को मार गिराया है। इसके अलावा मारे गए 6 में से 4 आतंकियों के शव सुरक्षा बलों ने बरामद कर लिए हैं।

भारतीय सड़कों पर दौड़ेगी नैनो से छोटी कार

गौरतलब है कि कश्मीर में आतंकियों का साम्राज्य कुछ ज्यादा ही फैलता जा रहा है। यहां बता दें कि  यह आतंकी राष्‍ट्रीय रायफल्‍स की ओर से बिजबेहरा के सेकीपोरा में चलाए गए अभियान में मारे गए हैं। वहीं शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी और इसके बाद शुरू किए गए तलाशी अभियान में आतंकियों की ओर से सुरक्षा बलों पर फायरिंग की गई, मुठभेड़ के बाद अभी तलाशी अभियान जारी है। 


खबरें और भी 

विदेशों से कमाई घर भेजने के मामले में भारतीय सबसे आगे

सिग्नेचर ब्रिज पर बाइक स्टंट करते समय हुआ बड़ा हादसा, दो युवकों की मौत

विश्व का पांचवा सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -