कांग्रेस में शामिल हुए लखीमपुर कांड में जान गंवाने वाले पत्रकार रमन कश्यप के भाई
कांग्रेस में शामिल हुए लखीमपुर कांड में जान गंवाने वाले पत्रकार रमन कश्यप के भाई
Share:

लखनऊ: विधानसभा चुनाव के कारण राज्यों में सियासी हलचल काफी बढ़ है इस बीच हाल ही में लखीमपुर हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के भाई पवन कश्यप कांग्रेस में सम्मिलित हो गए हैं. ख़बरों के अनुसार, कांग्रेस पवन कश्यप को निघासन विधानसभा सीट से उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 में प्रत्याशी बना सकती है. कांग्रेस पार्टी के नसीमुद्दीन सिद्दीकी तथा सतीश अजमानी ने लखीमपुर हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के भाई पवन कश्यप को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई.

वही कांग्रेस पार्टी लखीमपुर के जिला अध्यक्ष प्रह्लाद पटेल ने कहा कि लखीमपुर हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के भाई पवन कश्यप को कांग्रेस की सदस्यता तो दिला दी गई है किन्तु टिकट पर अभी कुछ तय नहीं हुआ है. इसपर आलाकमान निर्णय लेगा, ऐसा बताया गया है. लखीमपुर हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के भाई पवन कश्यप ने कांग्रेस में शामिल करने की पुष्टि की. क्या वह चुनाव भी लड़ेंगे, इस प्रश्न पर पवन ने बताया कि वह इसका जवाब बाद में दे पाएंगे.

बता दे कि लखीमपुर में 4 किसानों समेत कुल 8 व्यक्तियों की जान गई थी. रमन कश्यप (आयु 35 वर्ष) साधना न्यूज़ चैनल के साथ काम किया करते थे. लखीमपुर में तेज गति वाहन ने कुछ किसानों को रौंद दिया था, जिसके पश्चात् प्रदर्शनकारी भड़क उठे. कई वाहन फूंक दिए गए तथा गाड़ी सवारों को बुरी तरह पीटा गया. कुचले गए किसानों में से 4 की जान चली गई थी. फिलहाल पुलिस ने इस घटना में चार्जशीट दाखिल कर दी है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने 5 हजार पन्नों तथा 208 गवाहों के जिक्र वाली चार्जशीट तैयार की है.

कोरोना के कारण भारत में बढ़ी गरीबी! रिपोर्ट में हुआ हैरतअंगेज खुलासा

यमन के हूती विद्रोहियों ने एक बार फिर बनाया UAE को अपना निशाना, हर दिया बड़ा हमला

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श शेयर की अल्लू अर्जुन की इस मूवी की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -