दो पत्रकारों को स्कार्पियों ने रौंदा
दो पत्रकारों को स्कार्पियों ने रौंदा
Share:

बिहार के आरा से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई जिससे घटना स्थल के चारों और सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो पत्रकारों को तेजी से आ रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने बुरी तरह से कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना गडहनी इलाके के नहसी मोड़ के पास की बताई जा रही है. मरने वाले पत्रकारों में एक अखबार के नवीन निश्चल और दूसरे पत्रिका के विजय सिंह हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि दोनों किसी काम के चलते बाहर गए हुए थे और वापस अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान एक स्कॉर्पियो इन्हें रौंद कर चली गई. सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने दोनों शव को बरामद कर लिया. वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो पूरी तरह से जला दिया. खबरों की मानें तो ग्रामीण गडहनी के पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि, गडहनी के पूर्व मुखिया मोहम्मद हरसु के खिलाफ खबर लिखे जाने के कारण ये हत्या करवाई गई है. हालांकि पूरी तरह से इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं पुलिस इस मामले की गुत्थी सुलझने की कोशिश में जुटी हुई है. गौरतलब है कि कुछ समय पहले भी बिहार में इस तरह की घटना हो चुकी है जिसमें पत्रकार राजदेव रंजन जैसे पत्रकारों की हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़े

खूंखार आतंकी के नाम इनाम रखने पर बिहार पुलिस की हो रही है किरकिरी

अधेड़ पति करवाता था बेटी का बलात्कार, माँ ने बेचा था 2 लाख रु में

यूपी में एक करोड़ ग्यारह लाख के पुराने नोट बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -