राजधानी में गोली मारकर पत्रकार की हत्या

Feb 24 2016 12:07 PM
राजधानी में गोली मारकर पत्रकार की हत्या

नई दिल्ली : अय्याशी के नशे में चूर एक रईसजादे ने दिल्ली में एक टीवी पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी. एक न्यूज चैनल में काम करने वाला हरदीप अपने घर पर दोस्तों के साथ बैठा हुआ था. उसके फ्लैट के ठीक निचे एक अय्याश युवक का जिम था. जिम में तेज़ म्यूजिक की आवाज पर शराब के जाम छलकाए जा रहे थे. हरदीप ने पार्टी कर रहे लोगों से शोर न करने का निवदेन किया. इतनी सी बात पर अय्याश युवक भड़क गया और उसने पत्रकार को गोली मार दी.

मामला दिल्ली के पॉश वसंत कुंज इलाके में रविवार का है. 30 वर्षीय हरदीप कई न्यूज चैनलों में काम कर चुका था और माता-पिता का इकलौता बेटा था. हरदीप के फ्लैट के नीचे रिंकू नामक युवक का जिम है और उसी के जिम में रात को लगभग साढ़े दस बजे शराब पार्टी चल रही थी. हरदीप ने जब रिंकू को शोर-शराबा न करने के लिए कहा तो पहले तो उसने हरदीप के साथ गाली-गलौच किया. उसके बाद हरदीप वापस अपने कमरे में आ गया. इसके बाद रिंकू लेकर हरदीप के कमरे में पंहुचा और मारपीट करने के बाद उसे गोली मार दी. इसके बाद रिंकू वहां मौजूद हरदीप के दोस्तों को धमकी देते हुए बंदूक लहराता हुआ चला गया.

हरदीप के दोस्तों ने 100 नंबर पर कॉल की, लेकिन पुलिस पहुंची नहीं. दोस्त उन्हें ऑटो में बैठाकर सफदरजंग हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन हॉस्पिटल पहुचने के कुछ देर बाद हरदीप की मौत हो गई. हरदीप का परिवार हरियाणा के कैथल में निवास करता है. पुलिस ने हत्या का मुकदमा तो दायर कर लिया लेकिन अभी तक आरोपी हिरासत में नही आया है.