पीएम रिपोर्ट में पत्रकार को जिंदा जलाने की बात का हुआ खुलासा
पीएम रिपोर्ट में पत्रकार को जिंदा जलाने की बात का हुआ खुलासा
Share:

बालाघाट : पत्रकार संदीप हत्या मामले में शुक्रवार को नया खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में संदीप को जिंदा ही जलाने की बात सामने आई है.गौरतलब है कि इस मामले में जांच एजेंसियां अभी तक यह मानकर जांच कर रही थी कि कोठारी की मौत आरोपियों के साथ अपहरण के बाद हुई झड़प और उसे दबाने के कारण दम घुटने से हुई थी. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में संदीप की मौत कारण जलना बताया गया है.

क्या है मामला

22 जून को संदीप बालाघाट के कटंगी क्षेत्र में अपने एक दोस्त के साथ घर लौट रहा था तभी एक कार ने उनकी बाईक को टक्कर मार दी जिससे संदीप गिर गया तो किडनैपर्स ने उन्हें उठाकर कार में डाल दिया. संदीप के साथ उनका दोस्त ललित भी था जिसे आरोपियों ने मारपीट कर भगा दिया. ललित ने बताया कि कार में 3 किडनैपर्स थे. इन लोगों ने नागपुर ले जाते समय संदीप को रास्ते की रास्ते में ही गला घोंट दिया था, इसके बाद आरोपियों ने संदीप की लाश को वर्धा में डीजल डालकर जला दिया.

गौरतलब है कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीसरा फरार अभी तक फरार है. संदीप की लाश भी बरामद कर ली गई है जो आधी से ज्यादा जल चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -