बाबा राम रहीम ने कहा हम भी है 'जोश में'...Watch Video
Share:

आजकल हर और बाबा का ही बोल बाला है जी हाँ फिल्मो में भी अब इन बाबाओ की चल निकली है हम बात कर रहे है डा. गुरमीत राम रहीम सिंह के बारे में तो जनाब उनकी फिल्मो में एंट्री के बारे में तो आप जानते ही है की किस प्रकार से वह एक एक्शन बाबा के रूप में हमे नजर आते है. उनकी एक और फिल्म है नाम है 'जट्टू इंजीनियर' जो के फ़िलहाल पूरी तरह से  बन चुकी है व रिलीज भी होने वाली है. फिल्म में हमे एक बार फिर से उनका दमदार व शानदार एक्शन अवतार  देखने को मिलने वला है.

बता दे की इस फिल्म के लिए भी वह काफी एक्साइटेड है. अब इस फिल्म का एक सॉन्ग भी जिसके बोल है 'जोश में' जो के रिलीज हो गया है. फिल्म के इस सॉन्ग में बाबा अपने बलवान शरीर के साथ ही साथ सेहत के लिए व्यायाम कितना जरूरी है यह भी दिखा रहे है. आपको यह बात तो पहले से ही पता होगा की जल्द ही फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड और बाबा राम रहीम की फिल्म जट्टू इंजीनियर आपस में भिड़ने वाली है.

कई लोगो ने अभी से कयास लगा लिए है कि कौन सी फिल्म ज्यादा अच्छी रहेगी या फिर कौन ज्यादा कमाई करेगी. बाबा रामरहीम की फिल्म स्वच्छ भारत अभियान और मेक इन इंडिया पर आधारित है जिसमे समाज कैसे अपने आप को बदल सकता है यह दिखाया गया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में ज्य गुरु जी डा. गुरमीत राम रहीम सिंह ने बताया कि फिल्म में सेंसर बोर्ड ने कोई हस्तक्षेप नहीं किया था. क्योकि इसमें डबल मिनिंग डायलॉग नहीं है कोई फूहड़ता नहीं है. बता दे कि इस फिल्म में बाबा डबल रोल में नजर आने वाले है.जो आपको हॅसते हॅसते लोटपोट होने पर मजबूर करने वाले है.

जट्टू इंजिनियर का एक और पोस्टर रिलीज

'हॉफ गर्लफ्रेंड' को टक्कर देगा 'जट्टू इंजीनियर'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -