कोहली से बहुत कुछ सीखना चाहता है यह अंग्रेज बल्लेबाज

Jul 29 2018 02:38 PM
कोहली से बहुत कुछ सीखना चाहता है यह अंग्रेज बल्लेबाज

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम की तैयारियां 1 अगस्त से शुरू हो रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए जोर-शोर से चल रही है. इससे पूर्व भारत और एसेक्स क्रिकेट टीम के बीच एक अभ्यास मैच खेला गया जो कि ड्रा पर समाप्त रहा. टेस्ट सीरीज शुरू होने से पूर्व इंग्लैंड छे विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बतलाकर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयां दिया है. जहां उन्होंने कोहली से बहुत कुछ सीखने की बात कही है. 

श्रीलंका के कप्तान मैथ्यूज ने लिया बड़ा फैसला

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की विस्फोटक बल्लेबाज बटलर ने कहा कि विराट कोहली बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी है. उन्हें देखने पर आपको हमेशा शीर्ष पर रहने की मानसिकता का पता भी चलता है. लगता है कि वे अधिकतर समय सही फैसला करते हैं और यह कौशल है. उन्होंने कहा कि कोहली में सफलता की भूख है, और इससे हर दिन ऐसा करना संभव है. 

टीम में शामिल होकर नर्वस हूँ-कार्तिक

उन्होंने कोहली की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि इन शीर्ष खिलाड़ियों में यह भूख वास्तव में अपनी चमक बिखेरती है. बता दे कि 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 1 अगस्त से ओवल में खेला जाएगा. इससे पहले 3 मैचों की वनडे सीरीज इंग्लैंड ने 2-1 से अपने नाम की थी. वहीं भारतीय टीम ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में इंग्लैंड को  -1 से करारी पटख़नी दी थी.

ख़बरें और भी...

T-20 में फिर आया तूफ़ान, गुप्टिल ने रचा इतिहास

VIDEO : ढोल की आवाज सुन बीच मैच में धवन और कोहली ने जमकर किया भांगड़ा

?