रिलीज हुआ जॉर्डन संधू के नए गाने का धमाकेदार पोस्टर
रिलीज हुआ जॉर्डन संधू के नए गाने का धमाकेदार पोस्टर
Share:

पंजाब में कई गायक और अभिनेता हैं जो अपने गानों से धमाल मचा देते हैं. वैसे पॉलीवूड इंडस्ट्री में गायक गाने के साथ एक्टिंग भी जबरदस्त करते हैं. वैसे इन्ही में शामिल हैं जॉर्डन संधू. हाल ही में उन्होंने अपने आगामी गीत का शीर्षक 'AboutMe' का पोस्टर शेयर कर दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. अभिनेता ने इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है जो बेहतरीन लग रहा है. लेकिन इसके साथ उन्होंने संगीत वीडियो की रिलीज़ की तारीख के बारे में कुछ नहीं बताया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jordan Sandhu (@jordansandhu) on

आप देख सकते हैं अपने नए गाने के बारे में बताते हुए एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'Coming Back Again With A Bang #AboutMe , After Defend @ravhanjra @snappybeats @bhindder_burj @buntybains @bmajorofficial AAAGE BASSS" आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस गीत के बोल राव हंजरा ने लिखे हैं. वैसे आपको याद हो तो बीते महीने जॉर्डन ने अपना गाना 'बेवफा कोका' रिलीज किया था और उनके इस गाने को लोगों का जमकर प्यार मिला था. वहीं इसके बाद उन्होंने 'Defend' गाने को रिलीज किया था जो लोगों को बहुत पसंद आया था.

इसके अलावा जॉर्डन को एक्टर के रूप में आपने आखिरी बार खटारे दा घुग्गू में देखा होगा. इस फिल्म में उन्हें बहुत पसंद किया गया था और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को देख लोग उनके दीवाने हो गए थे. अब बात करें जॉर्डन संधू के गाने के बारे में तो उनके गाने तीजे वीक, मच राखी आ और हैंडसम जट्ट जमकर पॉपुलर हुए हैं और उन्हें लोगों ने बहुत प्यार दिया है.

दिल्ली दंगा: चार्जशीट में नेताओं का नाम आने पर भड़के 'आप' सांसद, भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

रिलीज हुआ पंजाबी सिंगर गुरनाम का गाना Jatt

दबंग कलाकार और अभिनेता प्रबीश की शूटिंग के दौरान हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -