16 सितंबर को रिलीज होगा जॉर्डन संधू का गाना 'About Me'
16 सितंबर को रिलीज होगा जॉर्डन संधू का गाना 'About Me'
Share:

पॉलीवूड में कई स्टार्स हैं जो अपने बेहतरीन अंदाज से सभी का दिल जीत लेते हैं. इन्ही में शामिल हैं जॉर्डन संधू जो एक बेहतरीन गायक होने के साथ एक एक्टर भी हैं. जॉर्डन संधू को सभी बड़ा पसंद करते हैं और वह अपने बेहतरीन गानों से सभी का दिल जीत लेते हैं. वैसे जल्द ही उनका नया गाना आने वाला है. बीते दिनों ही जॉर्डन संधू ने अपने आने वाले गीत का शीर्षक 'AboutMe' का पोस्टर शेयर किया था जो बड़ा बेहतरीन था. वहीँ अब उन्होंने अपने इस गाने के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jordan Sandhu (@jordansandhu) on

आप देख सकते हैं अभिनेता ने इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है. इसी के साथ उन्होंने अपना लुक भी दिखाया है जो बेहतरीन रहने वाला है. अपने लुक और गाने की रिलीज डेट को बताते हुए जॉर्डन संधू ने कैप्शन में लिखा है #AboutMe 16th Sept. 10 am On @bmajorofficial Youtube Channel GAANA TE VIDEO DOWE @ravhanjra @snappybeats @bhindder_burj @buntybains @bmajorofficial इस कैप्शन से पता चल रहा है कि गाना आने वाले 16 सितंबर को आने वाला है.

वैसे बीते दिनों ही जॉर्डन संधू ने इंस्टाग्राम पर इस गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'Coming Back Again With A Bang #AboutMe , After Defend @ravhanjra @snappybeats @bhindder_burj @buntybains @bmajorofficial AAAGE BASSS" मिली जानकारी के मुताबिक़ इस आने वाले गाने के बोल राव हंजरा ने लिखे हैं और इस गाने में जॉर्डन का बेहतरीन अंदाज दिखाई देने वाला है. वैसे आपको याद हो तो बीते महीने जॉर्डन ने अपना गाना 'बेवफा कोका' रिलीज किया था और उनके इस गाने को लोगों का जमकर प्यार मिला था. वहीं इसके बाद उन्होंने 'Defend' गाने को रिलीज किया था जो अब तक लोगों को पसंद आ रहा है.

रिलीज हुआ ड्रीम-11 का विज्ञापन, गली में खेलते नजर आए धोनी और शिखर धवन

कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, यूजर ने कहा- 'मैं आपको गाली देती हूं...'

तृषा कृष्णन ने शेयर की अपनी बचपन की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -