IPL 2018 : पूर्व अफ्रीकी दिग्गज ने जाना रैना का हाल, तो मिला यह शानदार जवाब...
IPL 2018 : पूर्व अफ्रीकी दिग्गज ने जाना रैना का हाल, तो मिला यह शानदार जवाब...
Share:

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना इस समय चोट के चलते अपनी टीम के लिए नहीं खेल पा रहे है. अभी तक आईपीएल के इस 11वें सीजन में चेन्नई ने 3 मुकाबले खेले है. जहां केवल सुरेश रैना पहला ही मैच खेल सके थे. इसके बाद दूसरे मैच में उन्हें चोट लग गई थी. मैचों में सुरेश रैना चोट के चलते टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे. उनकी चोट पर अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जोंटी रोडस ने उनका हाल जाना है. जोंटी रोडस ने ट्वीट कर रैना से उनके स्वास्थ की जानकारी ली है. 

पूर्व अफ्रीकी दिगज जोंटी रोडस ने ट्वीट में लिखा कि- मुझे यह उम्मीद है कि आप अपनी चोट से जल्द ही उबर पाएंगे छोटे भाई. उन्होंने आगे लिखा कि मैं आपको जल्द ही मैदान पर खेलते देखने के लिए उत्साहित हूँ. 

जोंटी रोडस के ट्वीट के बदले में सुरश रैना ने भी उनका सम्मान करते हुए एक भावुक जवाब दिया. सुरेश रैना ने जोंटी के ट्वीट के बदले में लिखा कि- हां जोंटी भाई मैं अब पहले से काफी बेहतर स्थिति में हूँ. साथ ही रैना ने यह भी कहा कि आज मैं प्रेक्टिस भी अवश्य करना चाहूंगा. रैना ने आगे लिखा कि मुझे आईपीएल में आपकी काफी याद आती है. 

इस समय रैना जल्द से जल्द चोट से उबरने की कोशिश कर रहे है. आपको बता दे कि दूसरे मैच में मैच में फील्डिंग के दौरान उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या आई थी. जिसके बाद वे बाकी दो मैच नही खेल सके थे. चेन्नई का अगला मुकाबला कल राजस्थान से होना है. जब तक रैना के पूरी तरह फिट होने की उम्मीद जताई जा रही है. 

IPL 2018 LIVE RR vs KKR : लगातार 10वीं जीत से वंचित रह गई राजस्थान

IPL 2018 : अनुष्का का नहीं विराट के लिए तड़पा इस बॉलीवुड अभिनेत्री का दिल

IPL 2018 : फिर क्रिकेट ने रोकी करोड़ों लोगों की सांसे, धड़ाम से मैदान पर गिरा यह खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -