जोंटी रोड्स ने किस भारतीय को बताया No1 फील्डर
जोंटी रोड्स ने किस भारतीय को बताया No1 फील्डर
Share:

नई दिल्ली - दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और दुनिया के सबसे बेह्तरीन फील्डरों में से एक फील्डर रहे जोंटी रोड्स ने विराट कोहली को लेकर कहा है की उनकी तुलना सचिन से करना सही नहीं है ,दोनों ही भारतीय खिलाडी अपने अपने ज़माने के हिसाब से अच्छा खेले है पर तुलना नहीं की जानी चाहिए ,दोनों के रिकॉर्ड अलग अलग है दोनों में काफी भिन्नता है .

एक कार्यक्रम के दौरान जोंटी रोटस ने ये सारी बात कही. जब उनसे फील्डरों के बारे में पूछ गया तो उन्होंने रैना का नाम बताया. उन्होंने रैना को सबसे बेह्तरीन भारतीय फील्डर बताया. अपने ज़माने के महान फील्डर जोंटी रोटस से जब पूछा गया कि उनको भारत में सबसे पसंदिता फील्डर कौन लगता तो झट से उन्होंने सुरेश रैना का नाम बताया. कैफ ,युवराज अच्छे फील्डरों मे से रहे है लेकिन फ़िलहाल तो रैना ही है पर वो अभी टीम से बहार चल रहे है. विराट कोहली का नाम लेते हुए कहा की वो भी अच्छे फील्डर है लेकिन रैना मुझे पिछली यादो में ले जाते है

क्या सचिन का रिकॉर्ड तोड़ेंगे कोहली -

जबाव देते हुए रोटस ने कहा कि सचिन ने 24 साल लगातार क्रिकेट खेली है वो 16 के आस पास थे तब खेलने आये थे और 40 साल की उम्र तक खेले है इस दौरान कई रिकार्ड्स अपने नाम किये है .कोहली को इतना लम्बा खेल पाना संभव नहीं होगा .

मर्डर केस में गिरफ्तार हुआ यह खिलाडी

इस खिलाडी ने बनवाया ऐसा टेटू जो सोशल मीडिया पर कर रहा हंगामा

इरफ़ान पठान का जबाव,हुए थे रक्षाबंधन पर ट्रोल

भारत के मोटरस्पोर्ट्स खिलाड़ी गौरव गिल हुए नाराज़, क्या है वजह

बेंगलुरु बुल्स के कप्तान रोहित कुमार ने जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -