वजन कम करने के लिए ये महिला इन खतरनाक कीड़ों का करती है उपयोग
वजन कम करने के लिए ये महिला इन खतरनाक कीड़ों का करती है उपयोग
Share:

वजन कम करने के लिए आप ना जाने क्या क्या इस्तेमाल करते होंगे. लेकिन ये महिला अपना वजन कम करने के लिए जो तरीका अपनाती हैं उसे जानकर आपके पैरों के निचे से जमीन खिसक जाएगी. जी हाँ, अगर आप इसका तरीका सुन लेंगे तो हिल जायेंगे. लंदन की 1 औरत का वजन घटाने का तरीका जान आपका माइंड भी चकरा जाने को है. आइये आपको बता देते हैं इसके बारे में ये महिला कैसे अपना वजन कम करती है. 

दरसल, लंदन की ये औरत अपना वजन कम करने के लिए जोंकों से घंटों अपना खून चुसवाती हैं. इस महिला का नाम है एलेक्स बोगातिरिवो जो वजन कम करने के लिए ये डरावना तरीका अपनाती है. एलेक्स अपनी पालतू जोंकों को बॉडी पर घंटो तक चिपकाए रहती है. इस प्रकार एलेक्स का यह दावा है कि उसने जोंकों से खून चुसवाकर अपना 57 किलो वजन कम कर लिया है. इतना ही नहीं वह अपने चेहरे पर भी जोंकों को चिपकाए रखती है. एलेक्स का मानना है कि इससे चेहरे की झुर्रियां कम हो जाती है तथा फेस जवानों की तरह नजर आने लगता है.

जहां जोंक आपकी हालत ख़राब कर सकते हैं वहीं ये दिनभर उन्हें अपने से चिपकाये रखती है. केवल यही नहीं एलेक्स इन जोंकों का प्रयोग स्वयं के मुख में भी करती है. एलेक्स ने बताया कि ऐसा करने से टीथ स्ट्रॉग होते हैं. आगे एलेक्स बोलती है कि ऐसा करने से मुझे 1 नई ज़िंदगी मिल गई है. इस तरह ऐलेक्स का बोलना है कि जोंकों से खून इस कारण चुसवाती है ताकि उनके शरीर से विषैले तत्व निकल जाएं.

गूगल ने इस ख़ास अंदाज में किया लोगों को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित

एक तिल ले लेती 21 साल की लड़की की जान, एक्स रे में उड़े डॉक्टर्स के होश

महिला ने झूठ का षड्यंत्र रचाकर हड़प लिए करोड़ों रु, पर्दाफश होने पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -