वर्ल्डवाइड भी ‘जॉली LLB-2’ की बल्ले बल्ले....
वर्ल्डवाइड भी ‘जॉली LLB-2’ की बल्ले बल्ले....
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड निर्देशक सुभाष कपूर के द्वारा निर्देशित फ़िल्म जॉली LLB-2 कोई लंबे और उबाऊ कथानक पर फिल्मांकित नहीं है. फ़िल्म की कहानी बेहद छोटी और रोज़ लोगो के जीवन में आने वाली कथावस्तु है. लेकिन सुभाष कपूर ने अपने निर्देशन में फ़िल्म को सम्पूर्ण संजीदगी से रोचक और उद्देश्यपूर्ण बना दिया है. फिल्म अभी भी अपनी दमदार कमाई को जारी रखे हुए है.

फिल्म में हमे अक्षय कुमार व हुमा कुरैशी का भी शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म में हमे एक और दिग्गज कलाकार नजर आ रहे है हम बात कर रहे है. अभिनेता अन्नू कपूर के बारे में जिनका की आज जन्मदिन भी है. अब हम बात कर लेते है फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है.  इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.

फिल्म ने अब तक 100.37 करोड़ की कमाई कर ली है. तथा अगर बात की जाए ‘जॉली एलएलबी-2’ के वर्ल्डवाइड कमाई की तो फिल्म ने अब तक 165.51 की कमाई कर ली है. वेबसाइट koimoi ने फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई की जानकारी दी है. मार्केट एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस फिल्म के कमाई की जानकारी दी है. व साथ ही यह भी कहा है की फिल्म आगे भी कमाई के मामले में अपनी रफ्तार को बढ़ा सकती है. 

सौ करोड़ी क्लब में शामिल होने के लिए वकील साहब को बधाई....

अक्षय ने की ट्विंकल को छोड़ दोबारा शादी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -