सामने आई हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' की रिलीज डेट
सामने आई हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' की रिलीज डेट
Share:

हॉलीवुड की बहुत सी ऐसी फ़िल्में हैं जिनके सीक्वल का लोग बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. ऐसे में कई ऐसी फ़िल्में भी है जिनकी कहानी लोगों को हैरान कर देती है. अब इन दिनोप फिल्म जोकर की खाने सभी जगह सुर्ख़ियों में है जो अभी रिलीज भी नहीं हुई हैं. खबरों की मानें तो हॉलीवुड की फिल्म 'जोकर' साल 2019 में रिलीज होने वाली है, हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है. फिल्म को 2019 में 4 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का हॉलीवुड फैंस को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है सभी जल्द से जल्द इस फिल्म को देखना चाहते हैं.

ये है 'Mr Bean' की मौत की सच्चाई

आप सभी को बता दें कि फिल्म का निर्देशन टॉड फिलिप्स द्वारा किया जा रहा है और फिल्म का बजट कुल 5.5 करोड़ डॉलर के अंदर तक सीमित है. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अब तक केवल यही बात सामने आई है कि इसे 4 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा लेकिन अभी यह भी कन्फर्म नहीं है. फिल्मके निर्माता टिलिंगर कोस्कॉफ है जिन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी समाज द्वारा उपेक्षित एक व्यक्ति की है. फिल्म को लेकर फैंस के साथ ही स्टार्स भी काफी एक्साइटेड हैं.

बेशुमार दौलत के मालिक हैं मिस्टर बीन

इस फिल्म में मुख्य किरदार को जोक्विन फीनिक्स निभाएंगे, जो इसके पहले भी कई हॉलीवुड मूवीज में नजर आ चुके हैं. फिलहाल वह इस फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं. जोक्विन फीनिक्स एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक प्रोडूसर भी हैं. जोक्विन फीनिक्स की फिल्म 'जोकर' की कहानी स्कॉट सिल्वर द्वारा लिखी गई है.

बहन के साथ बदला-बदला नजर आया केंडल जेनर का अंदाज

सेक्सी अंदाज में परफ्यूम्स का प्रमोशन कर रहीं हैं किम कार्दर्शियन

इस वजह से बच्चा गोद लेने वाली हैं अमेरिकन एक्ट्रेस लिंडसे लोहान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -