कांग्रेस से जुड़ें, जोड़ें और भाजपा का अभिमान तोड़ें: हरीश रावत

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करना चाहिए। निरंतर बढ़ती महंगाई से ग्रसित व्यक्तियों का आह्वान किया कि वे कांग्रेस से जुड़ें, जोड़ें तथा बीजेपी का अभिमान तोड़ें। हरीश ने रामनगर में पदयात्रा के चलते ये बातें कहीं। शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में सैकड़ों के आँकड़े में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली तथा महंगाई के विरुद्ध प्रदर्शन किया। 

साथ ही रावत ने कहा कि पदयात्रा की शुरुआत रामनगर से आरम्भ हुई है, जो राज्य के सभी जिलों और नगरों तक जाएगी। आज महंगाई के कारण राज्य के लोग हमारे साथ है तथा हमने इस समारोह का नाम भाजपाई ढोलकी पोल खोल रखा है। उन्होंने कहा कि इस पदयात्रा का मुख्य मकसद भारतीय जनता पार्टी के द्वारा की गई बेरोजगारी तथा महंगाई का विरोध करना है। महंगाई के मामले पर सरकार को नींद से जगाना है। 

साथ ही हरीश रावत ने दावा किया कि 2022 में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ राज्य में आ रही है, लोग बीजेपी को समझ चुके है। आज निर्धनों के घर में चूल्हा जलना कठिन हो गया है। रसोई गैस एवं पेट्रोल-डीजल की कीमते दिन-प्रतिदिन आसमान छू रही हैं, ऐसे में जनता इस बार भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी। ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख संजय नेगी के नेतृत्व में लखनपुर पानी की टंकी से दोपहर में पदयात्रा आरम्भ हुई। पूर्व मुख्यमंत्री रावत के रामनगर पहुंचकर पदयात्रा का आरम्भ हुआ। 

त्रिपुरा की आग में झुलसा महाराष्ट्र, कई जिलों में भड़की हिंसा, पुलिस पर भी हुए हमले

जुमे की नमाज के दौरान मस्जिद में हुआ खतरनाक धमाका, मौलवी समेत कई लोग हुए लहूलुहान

केजरीवाल सरकार की 'घर-घर राशन योजना' पर 15 नवंबर को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, केंद्र ने लगाई है याचिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -