पाक कलाकारों को लेकर जाॅन का बयान
पाक कलाकारों को लेकर जाॅन का बयान
Share:

पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने की अनुमति मिलनी चाहिए या नहीं, इस बहस में अब बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम भी उतर आए हैं। जाॅन ने कहा कि उनके लिए देश पहले बाकी चीजें बाद में आती हैं। यह बात उन्होंने हाल ही मैं अपनी आगामी फिल्म फोर्स 2’ के गीत ‘लाल रंग’ के लांचिंग के मौके पर कही।

जॉन से ‘ए दिल है मुश्किल’ बहस पर यह पूछा गया कि वो पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाना सही मानते हैं या नहीं, इस पर जॉन ने कहा कि मैं सोचता हूं कि इस बारे में काफी कुछ कहा जा चुका है। आप मीडिया के लोग चाहते हैं कि हम भी इसका हिस्सा बन जाएं। उनकी यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हो रही है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान कलाकारों के काम करने को लेकर इस वक्त बॉलीवुड दो फाड़ हो चुका है। एक तबका पाक कलाकारों के हिंदी फिल्मों में काम करने के सख्त खिलाफ है वहीं एक तबके का मानना है कि कला को सरहदों में नहीं बांटा जाना चाहिए। कलाकार कहीं भी काम करने के लिए आजाद होना चाहिए।

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल इसी विवाद के चलते मुश्किल में घिरी हुई है। फवाद खान को रोल के कारण एमएनएस इसे महाराष्ट्र में में रिलीज नहीं होने देना चाहती है और इसे लेकर तोड़फोड़ की धमकी दे चुकी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -