बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होती हुई नज़र आ रही जॉन की अटैक
बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होती हुई नज़र आ रही जॉन की अटैक
Share:

जॉन अब्राहम की मूवी अटैक बॉक्स ऑफ‍िस पर बड़ी मुश्क‍िल से आगे बढ़ती हुई नज़र आ रही है. मूवी ने 3.51 करोड़ रुपये से ओपन‍िंग की और वीकेंड्स पर भी यह कलेक्शन लगभग इतने तक ही स‍िमट कर रह चुकी है. धीमी शुरुआत के साथ खाता खोलने वाली अटैक ने दूसरे और तीसरे दिन भी थोड़ी बहुत कमाई में बढ़ोतरी होती हुई नज़र आ रही है. अब चौथे दिन फ‍िल्म औंधे मुंह बॉक्स ऑफ‍िस पर ग‍िर पड़ी है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो अटैक ने चौथे दिन बहुत निराशाजनक कारोबार हुआ है. अनुसार लगाए जा रहे हैं क‍ि अटैक ने डे 4 महज 1.60 करोड़ का कारोबार ही कर पाई है. मूवी की यह कमाई उम्मीद से परे है. ऐसे में अटैक को जॉन अब्राहम की बैक टू बैक चौथी फ्लॉप मूवी कहना गलत नहीं होने वाला है. जिसके पूर्व जॉन अब्राहम की फ्लॉप मूवीज की लिस्ट में पागलपंती, मुंबई सागा, सत्यमेव जयते 2 जैसी मूवीज शामिल है. अब अटैक ने भी इसमें अपना नाम जोड़ लिया है. 

फर्स्ट 3 डेज कलेक्शन: पहले दिन 3.51 करोड़ का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन करने वाली अटैक ने दूसरे दिन भी अधिक का कारोबार कर चुकी है. अटैक ने दूसरे दिन 3.75 करोड़ और तीसरे दिन 4.25 करोड़ का कारोबार किया था. कुल मिलाकर फिल्म ने तीन दिन में 11.51 करोड़ का कलेक्शन कर चुके है. वहीं अब अगर चौथे दिन फिल्म ने 1.60 करोड़ का कलेक्शन किया है तो फिल्म का टोटल 13.11 करोड़ हो गया है.

बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने जा रही हैं TMC नेता मिमी चक्रवर्ती

पति संग रेड साड़ी में बास्केटबॉल खेलती हुई नजर आई सनी

RRR की सफलता के बाद दुगनी हुई राम चरण की ख़ुशी, क्रू मेंबर को दिया ये खास गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -