बिक गए जॉनी के पेंटिंग प्रिंट्स, कीमत इतनी... उड़ जाएंगे आपके होश
बिक गए जॉनी के पेंटिंग प्रिंट्स, कीमत इतनी... उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप बीते दिनों अपनी एक्स-वाइफ एंबर हर्ड पर किए मानहानि के मामले चलते चर्चाओं में रहे। इस केस का निर्णय  जॉनी डेप के पक्ष में हुआ था और तभी से वह बहुत खुश भी हैं। लेकिन एक बार फिर जॉनी डेप किसी और कारण से ही चर्चाओं का विषय बन चुके है। दरअसल इस हॉलीवुड स्टार ने अपने बनाए पेंटिंग कलेक्शन को यूके की एक गैलरी चैन के माध्यम से 3 मिलियन पाउंड (28 करोड़ 90 लाख रुपये से ज्यादा) की मोटी कीमत पर सेल की गई।

जॉनी ने खुद बताया था पेंटिंग होंगी नीलाम: Johnny Depp ने बीते दिनों एंबर हर्ड से लड़े केस में लाखों डॉलर तक का खर्च कर चुके है। बता दें कि जॉनी ने पहले ही अपनी पेंटिंग्स के प्रिंट्स की नीलामी का एलान सोशल मीडिया के माध्यम से कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उनकी पेंटिंग्स की नीलमी ऑनलाइन कैसल फाइन आर्ट करने जा रहा है जो यूके में आर्ट गैलरीज की एक चेन चलाती है। इस पेंटिंग में जॉनी डेप ने सिंगर बॉब डिलन का चेहरा बन चुका था।

क्या था जॉनी और एंबर के बीच का मसला?: कुछ खबरों का कहना है कि जॉनी डेप और एंबर हर्ड के केस की सुनवाई के बीच दोनों ने एक-दूसरे पर सनसनीखेज इल्जाम लगाए थे। जॉनी डेप और एंबर हर्ड की मुलाकात 2009 में हुई थी फिर 2015 में दोनों ने विवाह कर लिया। 2016 में दोनों अलग हो चुके थे और 2017 में दोनों का तलाक हो गया। जिसके उपरांत 2018 में एंबर हर्ड ने एक आर्टिकल में बिना नाम लिए जॉनी डेप पर घरेलू और यौन हिंसा के कई इल्जाम भी लगाए। इसी के आधार पर जॉनी ने एंबर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया था।

पॉप सिंगर शकीरा पर लगा ये संगीन आरोप, हो सकती है 8 साल तक की जेल

फुल ही नहीं बल्कि शार्ट ड्रेस में भी अपने फैंस को आकर्षित करती हैं hailey bieber

सेक्स सिंबल कहे जाने पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ दी चुप्पी, बोली- "बंद नहीं करूंगी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -