फैंस के दिलों पर राज करने वाले जॉनी ने कई बार की है पत्नी के साथ घिनौनी हरकत
फैंस के दिलों पर राज करने वाले जॉनी ने कई बार की है पत्नी के साथ घिनौनी हरकत
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर जॉनी डेप को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और एक्टिंग के चलते चर्चाओं में बने रहते है। वहीं जॉनी आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे है। एक अमेरिकी अभिनेता और संगीतकार हैं जिन्हें विभिन्न नाटकीय और काल्पनिक फिल्मों में लीक से हटकर सनकी किरदारों वाली भूमिकाएं निभाने के लिए जाने जाते है। हाल की फिल्मों में मुख्य भूमिका के लिए वे गोल्डन ग्लोब पुरस्कार और स्क्रीन एक्टर्स पुरस्कार भी हासिल कर चुके है।

पिछले कुछ दिनों से लगातार जॉनी विवादों के बीच घिरे रहे है , इतना ही नहीं जॉनी अब अपनी पत्नी से पूरी तरह से अलग हो चुके है। दरअसल वर्ष 2016 में एम्बर हर्ड ने उनसे तलाक की मांग की थी, जिसके बाद से ही दोनों ने एक दूसरे को लेकर कई चौकाने वाले राज भी खोले, हाल ही में एम्बर के वकील ने उनके पति जॉनी को लेकर कहा था कि  उनके क्लाइंट को मेंटली, वर्बली और फिजिकली भी टॉर्चर भी किया जा रहा है। बता दे कि जॉनी ने एम्बर का यौन शोषण भी कर दिया है। उन्होंने एम्बर के प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल को घुसा दिया था। बताया गया है कि ये बात वर्ष 2015 की है, जब कपल ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां मनाने गया हुआ था। 

एलन मस्क संग एम्बर हर्ड का थ्रीसम:  कुछ ख़बरों का कहना है कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के मध्य में अब एलन मस्क की एंट्री भी किसी बड़े खुलासे से कम नहीं होने वाला है।  ख़बरों की माए तो जॉनी डेप ने विश्व के सबसे अमीर लोगों में शुमार एलन मस्क पर इस बात का आरोप लगाया है कि उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड का मस्क संग अफेयर रहा। डेप के अनुसार ये बात वर्ष 2016 की है जब वे शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हुए थे। उसी दौरान मस्क ने एम्बर हर्ड और मॉडल-एक्ट्रेस Cara Delevingne संग थ्रीसम भी कर चुके है। डेप के मुताबिक, अपार्टमेंट उनका ही था। हालांकि मस्क ने इन रिपोर्ट्स को बेबुनियाद कहा है।

इतना ही नहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी पता चला था कि जहां इस बारें में डॉ। ह्यूज ने कोर्ट में गवाही देते हुए बोला है कि- 'जब जॉनी डेप नशे में या हाई (ड्रग के नशे में हाई) रहते थे, वे एंबर को बेड पर पटक देते थे, उसका नाइटगाउन फाड़ देते थे और उससे जबरदस्ती सेक्स करने का प्रयास करते थे।' 'जब वो गुस्से में होते थे तब एंबर को ओरल सेक्स के लिए मजबूर करने लग जाते थे। ये सब प्यार भरे लम्हों में नहीं होता था। ये उनका एंग्री मोमेंट्स होता था। ये डॉम‍िनेंस का मोमेंट भी बोला जा सकता है, वो पल जब जॉनी, एंबर पर काबू पाना चाहते थे।'

प्राइवेट पार्ट में जॉनी ने घुसाई बोतल: बता दें कि कुछ वक़्त के बाद उन्होंने एक शराब की एक बोतल से उन्हें डराया और फिर उस बोतल को उनके प्राइवेट पार्ट में डाल दिया। वह उस बोतल को बार-बार अंदर बाहर कर रहे थे, जिसकी वजह से हर्ड के प्राइवेट पार्ट से खून निकलने लगा था। एम्बर हर्ड की माने तो, जॉनी के हाथ में शराब की एक टूटी हुई बोतल थी, जिसे उन्होंने अभिनेत्री के चेहरे और गले के पास रखा हुआ था। और उन्हें कहा था कि वह एम्बर को काट डालेंगे। 

यौन उत्पीड़न केस दोषी साबित हुए कनाडियन सिंगर जैकब हॉगर्ड

कब थमेगा मनोरंजन जगत में मौत का सिलसिला, एक और अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

आखिर किसे डेट कर रही है डार्क डिजायर की एक्ट्रेस?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -