जैमी लिवर ने की आशा भोसले समेत कई स्टार्स की मिमिक्री, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे लोटपोट
जैमी लिवर ने की आशा भोसले समेत कई स्टार्स की मिमिक्री, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे लोटपोट
Share:

बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडी किंग कहे जाने वाले एक्टर जॉनी लीवर को तो हम सभी जानते ही है, लेकिन क्या आप जानते है उनकी बेटी यानि जैमी लीवर भी उनके नक़्शे कदम पर चलने लगी है, और हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ नया अपलोड करती रहती है, इतना ही नहीं  हम बता दें की जैमी लीवर हमेशा ही अपनी पोस्ट के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है.  जैमी लीवर भी उनके नक्शे कदम पर चलकर लोगों को अपनी कॉमिक टाइमिंग से हैरान कर रही हैं। जैमी को अक्सर ही स्टार्स की मिमिक्री करते देखा जाता है। इसी बीच एक वीडियो में जैमी ने कई बॉलीवुड स्टार्स और प्रोड्यूसर समेत सिंगर्स की मिमिक्री कर फैंस को चौंका दिया है।

जैमी लिवर भले ही अब तक बड़े पर्दे पर अपना स्थान तो नहीं बना पाई है। लेकिन वो टेलीविजन की दुनिया में हमेशा ही अपने टैलेंट के दम पर सुर्खियां बटोरती रहती है। जैमी कई कॉमेडी शो में दिखाई दे चुकी है। जिसके साथ ही यूट्यूब पर उनकी बहु ही अच्छी फैन फॉलोइंग बनी हुई है। इसी दौरान जैमी का एक यूट्यूब वीडियो तेजी से वायरल और शेयर किया जा रहा है। जिसमें उन्हें फराह खान, आशा भोसले, करीना कपूर, सोनम कपूर और कंगना रनौत समेत कई स्टार्स की मिमिक्री करते हुए नज़र आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वीडियो में जैमी अलग-अलग स्टार्स की मिमिक्री कर कोविड-19 महामारी पर बहस करती देखी जा सकती है। लोगों को जैमी का ये टैलेंट को बहुत ही लाइक किया जा रहा है। इसी का नतीजा है कि इसे अबतक 5 लाख 25 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही 36 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक कर प्यार दर्शाया है। यूट्यूब पर जैमी को 2 लाख लोग फॉलो करते हैं।

 

राजस्थान के 16 जिलों में फैला बर्ड फ्लू, दुर्लभ पक्षी ब्लैक स्टार्क की मौत के बाद जयपुर Zoo बंद

किसान आंदोलन: केंद्र पर फिर भड़के राहुल गांधी, कहा- सरकार के इरादों को समझता है अन्नदाता

सरकार को झटका, किसानों को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने कृषि कानून के अमल पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -