पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से लगभग बाहर होने वाले थे डेप
पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से लगभग बाहर होने वाले थे डेप
Share:

हॉलीवुड में वैसे तो हिट फिल्मो की सीरीज बनाने का चलन है. और ऐसी ही एक हिट सीरीज है पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन. और हर सीरीज की तरह ही इस फिल्म की सीरीज के मुख्य किरदार को हर बार दौड़ाया गया. और उसे एक ही अभिनेता ने निभाया. यह किरदार है जैक स्पैरो का जिसे अभिनेता जॉनी डेप ने निभाया है. लेकिन जॉनी का मानना है कि 2003 में आई इस फिल्म में उन्हें लगभग बाहर कर दिया गया था.

जॉनी ने कहा कि इस फिल्म के शीर्ष अधिकारी का मुझे फोन आया था तो मुझे लगा की वे फिल्म से मुझे निकलना चाहते है. लेकिन किसी कारण ऐसा नहीं हुआ.वे मेरे किरदार को एक सबटाइटल देना चाहते थे. आपको बता दे कि इस फिल्म में जॉनी द्वारा निभाए गए जैक स्पैरो के किरदार को काफी पसंद किया गया. इसके बाद जॉनी ने इस सीरीज की आगे की कई फिल्मो में काम किया.

जिनमे 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन : डेड मैन्स चेस्ट (2006)', 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन : ऐट वॅल्र्डस एंड (2007)' और 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन : ऑन स्ट्रेंजर टाइड्स (2011)' शामिल है. इस श्रृंखला की अगली फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन : डेड मेन टेल नो टेल्स' की शूटिंग चल रही है. और इसके साल 2017 में रिलीज होने की सम्भावना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -