अपनी पूर्व पत्नी से घूसा खा चुके है जॉनी डेप, कोर्ट में किया चौकाने वाला खुलासा
अपनी पूर्व पत्नी से घूसा खा चुके है जॉनी डेप, कोर्ट में किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप को कौन नही जानता है. यह तो सभी को पता है कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड करीब 4 वर्ष पहले अलग हो गए थे.किन्तु एक बार फिर दोनों स्टार्स का रिश्ता मीडिया में चर्चा का विषय बनता चला जा रहा है.लंदन की एक कोर्ट में सुनवाई के समय डेप ने बताया कि उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड ने रात्रि में उनको पंच मारा था. उस रात्रि उन्हें महसूस हुआ कि उन्होंने 650 मिलियन डॉलर गवा दिए है. 

हॉलीवुड एक्ट्रेस नया रिवेरा का हुआ निधन, इस ड्रामें से मिली शोहरत

विदित हो कि 57 वर्षीय 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फेम हॉलीवुड स्टार डेप ने 2018 की एक न्यूज को लेकर अखबार के प्रकाशक पर केस दर्ज किया है. जिसमें न्यूज ग्रुप न्यूजपेपर्स और उसके कार्यकारी संपादक डान वूटन का नाम भी शामिल किया गया है.जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने अपनी पूर्व वाइफ एंबर हर्ड के प्रति हिंसक व्यवहार और अपमानजनक शब्द का प्रयोग किया है. डेप ने इन आरोपों को हर प्रकार से खारिज किया है. 

एल्विस प्रेस्ले की नाती ने किया सुसाइड, खौफनाक तरीके से समाप्त किया जीवन

कोर्ट ने न्यूज के वकील से सबूतों के बारे में सुना जिसमें बताया गया है कि डेप ने 2013 से 3 वर्षों में कम से कम 14 मौके पर अपनी पूर्व वाइफ से हिंसक लड़ाई की थी. इसका आधारा भारी मात्रा में मदिरा और ड्रग्स का उपयोग बताया गया है. लंदन की एक कोर्ट में सुनवाई के समय डेप ने अपनी पूर्व वाइफ पर उन्हें राक्षस की तरह व्यवहार करने का आरोप लगाया था. वर्ष 2016 में एंबर ने जॉनी डेप पर मारपीट करने का आरोप लगते हुए विवाह समाप्त कर दिया था.पिछले दिनों एक ऑडियो टेप से खुलासा हुआ था कि एंबर भी जॉनी के साथ मारपीट करने का काम कर रही थी. 

आखिर क्यों ब्रिटनी स्पीयर्स आई चर्चा में ? जाने क्या है मामला

क्या वाकई ह्यू जैकमैन नहीं थे वूल्वरिन के किरदार के लिए पहली पंसद ?

हांग कांग : इस दिन तक कोरोना की वजह से बंद रहेंगे टाकिज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -