जॉनी डेप की पत्नी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा
जॉनी डेप की पत्नी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बता दें कि हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार जॉनी डेप जो कि पूरी दुनिया में ही मशहूर है तथा वे फिल्मों में अपनी शानदार पहचाने जाते हैं। उनके बारे में मशहूर हस्ती एंबर हर्ड ने कोर्ट में दायर किए अपने दावे में जॉनी डेप के विरुद्ध बहुत से हैरतअंगेज बातें लिखी हैं। बता दें कि अपनी सुपरहिट फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ़ द केरिबियन' से जॉनी डेप पूरी दुनिया में पहचाने जाते हैं।   हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप की पत्नी एंबर हर्ड ने डिवोर्स एप्लीकेशन फाइल कर दी है।

एंबर ने जॉन पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनसे तलाक मांगा है। इस सब के बीच एंबर के बारे में चौंकाना वाला खुलासा हुआ हैं। उनके लेस्बियन होने का दावा किया गया है। खबरों के अनुसार, एंबर और जॉनी डेप के बीच अनबन की बड़ी वजह एंबर की पुरानी जिंदगी है। बताया जा रहा है कि एंबर ने ताय्सा वेन री से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी और दोनों साथ रहती थी।

एंबर और वेन री बाद में अलग हो गईं और एंबर ने जॉनी डेप से शादी कर ली। इसके बाद जॉनी और एंबर में भी अनबन शुरू हो गई। लेकिन एंबर के पुराने रिश्ते के सामने आने के बाद नया पेंच सामने आया है। कहा जा रहा है कि एंबर के महिलाओं के साथ सेक्सुअल रिलेशन होना ही भी जॉनी डेप के साथ उनके रिश्ते के खत्म होने की एक वजह बना है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -