पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप, अब अभिनेता ने दाखिल कर दिए ऐसे दस्तावेज
पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप, अब अभिनेता ने दाखिल कर दिए ऐसे दस्तावेज
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं लेकिन इस बार उनकी चर्चा का कारण कोई फिल्म नहीं बल्कि उनकी पत्नी है. दरअसल हाल ही में जॉनी डेप ने कुछ ऐसे कानूनी दस्तावेज दाखिल किए हैं जिसमें उन्होंने साबित करने की कोशिश की है कि जॉनी डेप ने कभी भी अपनी पूर्व पत्नी अंबर हर्ड पर शारीरिक हमला नहीं किया था.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जॉनी डेप ने हाल ही में एक ब्रिटिश प्रकाशक के ऊपर मानहानि का मुकदमा किया है. दरअसल इस प्रकाशक ने अपने एक लेख में जॉनी डेप को ‘पत्नी को पीटने वाला’ करार दिया था. इसके बाद जॉनी डेप ने ये दावा किया है कि उनके पास सबूत है कि कभी भी उन्होंंने हर्ड के साथ शारीरिक हिंसा नहीं की. हाल ही में जॉनी डेप के वकील ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ''हमने सबूतों की एक आंशिक सूची दायर की है, जिसका उपयोग हम डेप के खिलाफ लगाए गए आरोपों को खारिज करने के लिए करेंगे.''

उनके वकील ने आगे ये भी कहा कि, ''उनके पास ‘दर्जनों वीडियो सिक्योरिटी टेप’ हैं, साथ ही ‘प्रत्यक्षदर्शियों के बयान’ भी हैं, जो आरोपों को गलत साबित करेंगे.'' आपको बता दें यह मुकदमा 21 मई 2016 को हर्ड और डेप के बीच हुई लड़ाई के संदर्भ में है. दरअसल उनकी पत्नी हर्ड ने पहले ये आरोप लगाया था कि जॉनी डेप ने उन्हें सेल फोन फेंक कर मारा था, जिससे उनकी आंख और गालों पर चोट लगी थी.

'BIRD BOX' में दिखाए गए रियल एक्सीडेंटल फुटेज, हो गया बवाल

रेप का आरोप लगने के बाद जेल से रिहा हुए क्रिस ब्राउन, इंस्टाग्राम पर किया ऐसा पोस्ट

32 की उम्र में इस मशहूर कॉमेडियन की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -