फिर कोर्ट पहुंचे जॉनी और एम्बर, जानिए इस बार क्या है मामला
फिर कोर्ट पहुंचे जॉनी और एम्बर, जानिए इस बार क्या है मामला
Share:

जॉनी डेप (Johnny Depp) और एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे मानहानि का केस बीते  कुछ माह में विश्व के सबसे चर्चित मुद्दों में शामिल किया जा चुका है। एक्स कपल हो चुके दोनों हॉलीवुड स्टार्स ने पूरे मामले में कोर्ट के सामने जो खुलासे किए उन्हें सुनने के उपरांत लोग अपने कानों पर यकीन नहीं कर पा रहे है।

डेप और हर्ड दोनों की तरफ से कोर्ट में तीन-तीन केस भी दर्ज हो चुके है, जिसमें वर्जीनिया के कोर्ट ने जून में मामले का निर्णय कर लिया है। डेप ये साबित करने में सफल रहे कि एम्बर ने उन्हें बदनाम किया। कोर्ट ने एम्बर को 10 मिलियन डॉलर का डैमेज और 5 मिलियन डॉलर का दंड भरने का आदेश जारी कर दिए है। वहीं एम्बर की तरफ से तीन मामलों में से एक में जॉनी को दोषी पाया गया और उन्हें बतौर डैमेज 2 मिलियन डॉलर भरने का आदेश भी दिया जा चुका है। यदि आपको जून में लगा कि डेप और हर्ड के मध्य का ये मामला खत्म हो गया है, तो अब चौंकने की बारी आ चुकी है । दोनों हॉलीवुड स्टार्स एक बार फिर कोर्ट पहुंच गए हैं। जॉनी की तरफ से फेयरफैक्स काउंटी में फाइल पेपरवर्क में उस फैसले के विरुद्ध अपील की गई है जिसमें कोर्ट ने उन्हें हर्ड को, बतौर मानहानि 2 मिलियन डॉलर हर्जाना देने के लिए भी बोला है। 

एम्बर के एक्शन का जवाब दे रहे हैं डेप: डेप ने जो एक्शन लिया है वो उन्होंने एम्बर हर्ड के कदम के उपरांत ही लिया था। खबरों में कहा गया है कि जॉनी के मानहानि वाले केस में वर्जीनिया के कोर्ट ने जो निर्णय दिया था, 21 जुलाई को एम्बर ने उसके विरुद्ध अपील करने का एक नोटिस भी जारी कर दिया गया है। खबरों का कहना है कि  अब जबकि हर्ड अदालत के निर्णय पर फिर से अपील करने जा रही हैं, तो डेप की अपील उस दो मिलियन डॉलर को वापिस वसूलने के लिए हैं जो बतौर डैमेज उन्होंने भर दिए। 

अब ये मामला फिर से उलझ गया है तो सोशल मीडिया पर भी जल्द ही फिर से पक्ष-विपक्ष में बहस शुरू होने का माहौल बनता हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार हर्ड और डेप की लड़ाई कहां जा कर रुकती है। 

दुर्घटना का शिकार हुआ ये मशहूर अभिनेता

नहीं रहे डेविड वार्नर शोक में डूबे फैंस

चौथे पति के साथ पेरिस में हनीमून एन्जॉय कर रही जेनिफर लोपेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -