Collection : Avengers की तरह धमाकेदार कमाई कर रही John Wick 3
Collection : Avengers की तरह धमाकेदार कमाई कर रही John Wick 3
Share:

हॉलीवुड एक्टर कियानू रीव्स (Keanu Reeves) की फिल्म 'जॉन विक: चैप्टर 3 पेराबेलम'( John Wick: Chapter 3 Parabellum) ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है. फिल्म को लगे तीन ही दिन हुए हैं और जोरदार कमाई करती ही जा रही है. इस फिल्म मे महज तीन दिन में ही चौंकाने वाली कमाई कर डाली है. कियानू रीव्स की फिल्म ने बेहतरीन कमाई करते हुए अब तक 10,444,000,000 करोड़ की धुंआधार कमाई कर डाली है. 

बता दें, भारत सहित पूरी दुनिया में 'जॉन विक: चैप्टर 3 पेराबेलम' में लोग इस फिल्म को खासा पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म की कमाई की जानकारी 'बॉक्स ऑफिस मोजो' ने दी है. कुल मिलाकर इस फिल्म ने तहलका मचा दिया है. कियानू रीव्स तीसरी बार जॉन विक का किरदार निभा रहे हैं. 54 साल की उम्र में भी कियानू रीव्स  कमाल के लग रहे हैं और उनका एक्शन तो बेहतरीन किस्म का है. एक्शन फैन्स के लिए 'जॉन विक 3' मस्ट वॉच फिल्म है.  'जॉन विक 3'  की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां, 'जॉन विक 2' की खत्म होती है.

John Wick: Chapter Three - Parabellum - $57 million
Avengers: Endgame - $29.4 million
Pokemon Detective Pikachu - $24.8 million
A Dog’s Journey - $8 million
The Hustle - $6.1 million

जॉन विक अपने अपराधी समाज के नियमों को तोड़ चुका है और अब उसे अपनी जान बचानी है. जॉन विक की जान की कीमत 1.4 करोड़ डॉलर लगाई गई है और मैनहेटन के सारे अपराधियों के निशाने पर है तो जॉन विक. इस बार जॉन विक का साथ देने के लिए हेल बेरी उनके साथ हैं. लेकिन जॉन विक की जान लेना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन लगती है.कमाल 52 वर्षीया हेल बेरी (Halle Berry) भी हैं, उन्हें देखकर भी आपके मुंह से वाउ निकल जाएगा. इस बार एक्शन में जॉन विक का साथ देने के लिए सोफिया (Sofia) यानी हेल बेरी मौजूद हैं.  

Collection : तीन दिन में हुई 'दे दे प्यार दे' की ताबड़तोड़ कमाई...

फ्लॉप होती जा रही Soty 2, अब तक हुई बस इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -