जॉन ने बिपाशा पर पहली बार तोड़ी चुप्पी कहा......

May 28 2016 03:30 PM
जॉन ने बिपाशा पर पहली बार तोड़ी चुप्पी कहा......

अभी कुछ समय फैले ही हमे देखेने को मिला था की बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री बिपाशा बासु ने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की थी व यह दोनों एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं, परन्तु एक दौर एस था जब इस बंगाली बाला का जबरदस्त अफेयर जॉन अब्राहम से चल रहा था व यह एक दूसरे के काफी करीब भी थे तथा उस समय में बिपाशा जॉन अब्राहम के साथ रिश्ते में थी। अब जबकि बिपाशा करण की हो चुकी है तो पहली बार जॉन का  बिपाशा के लिए यह रिएक्शन सामने आया है. एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में जॉन ने बिपाशा को शादी की शुभकामनाएं दी हैं।

गौरतलब है कि यह दोनों  करीब 9 सालों तक एक दूसरे के साथ में रहे। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'जिस्म' के सेट पर हुई थी, लेकिन 9 सालों के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिर जिसके बाद अभिनेता जॉन अब्राहम ने प्रिया रूंचाल से शादी कर ली और अपना घर बसा लिया।

ब्रेकअप के दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते, लेकिन शादी के बाद पहली बार जॉन ने बिपाशा को शुभकामनाएं दी हैं। अभी जॉन की इस बधाई के बाद बिपाशा की और से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. बिपाशा ने अपनी शादी के कार्यकम में जॉन को इनवाइट नहीं किया था।