बहुत ही आलीशान घर में रहते है जॉन, बेस्ट होम का मिल चुका है अवॉर्ड
बहुत ही आलीशान घर में रहते है जॉन, बेस्ट होम का मिल चुका है अवॉर्ड
Share:

बॉलीवुड के स्टार्स आलीशान घरों में अपना जीवन बीता रहे है. जो लग्जुरियस हैं, महंगे हैं और इन घरों में किसी चीज की कोई कमी नहीं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के मन्नत (Mannat) से लेकर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के सी फेसिंग अपार्टमेंट तक... हर सेलेब का घर खास है और हर किसी ने अपने सपनों के घर को सजाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है लेकिन इन सबमें सबसे अलग है जॉन अब्राहम का घर (John Abraham House). जॉन बहुत ही ज्यादा खूबसूरत पेंटहाउस में रहते हैं जिसका नाम है – Villa In The Sky. इस खूबसूरत आशियाने में जॉन पत्नी प्रिया रूंचाल (Priya Runchal) संग ऐशो आराम से अपना जीवन बिता रहे है . क्यों इतना खास है जॉन अब्राहम (John Abraham) का घर चलिए बताते हैं आपको. 

सिंपल भी खूबसूरत भी: जॉन अब्राहम के घर (John Abraham House Tour) की खासियत है कि ये सिंपल तो है ही लेकिन खूबसूरत भी बहुत है. इस घर को जॉन ने उसी तरह डिजाइन करवाया है जैसा वह चाह रहे है. जॉन के अनुसार घर आपकी पर्सनैलिटी को रिफ्लेक्ट कर रहा है. लिहाजा इस घर को देखकर जॉन को करीब भी जान पाएंगे. जॉन ने घर को सिंपल तरीके से डिजाइन किया है और हर उस चीज का ख्याल रखा है जो उन्हें पसंद है. ये घर सी फेसिंग पेंटहाउस है, जहां से अरब सागर का खूबसूरत नजारा भी देखने के लिए मिलता है. उनके बेडरूम से ही समंदर का दिलकश नजारा देखने के लिए मिलता है जो इनके घर को और भी खास बना देता है. घर में स्पेशियस लिविंग रूम है. वहीं फिटनेस के दीवाने जॉन ने अपने घर में ही जिम भी बनाया है. जहां वो सबसे अधिक टाइम स्पेंड करते हैं. अगर जॉन को टाइम पास करना होता है तो वो इसी एरिया में वक़्त बिताते हैं.   

जॉन अब्राहम (John Abraham) का घर 7वीं और 8वीं मंजिल पर है. 7वीं मंजिल के एरिया पर ओपन टेरेस है. जहां से खूबसूरत नजारा देखने के लिए मिलता है. खास बात ये है कि अपनी पसंद के साथ साथ जॉन ने घर में वास्तु शास्त्र का भी पूरा ध्यान रखकर बनाया गया है. अल्ट्रा मॉर्डन टेक्निक से बना ये घर क्लासी फीलिंग देता है. यही वजह है कि इस घर को इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ आर्किटेक्चर डिजाइन ने बेस्ट होम की कैटेगरी में चुना और जॉन के घर को अवॉर्ड भी मिल चुका है. इस घर में वो हर एक चीज मौजूद है जो इंसान को पूरा होने की फीलिंग देती है. तभी तो जॉन को इतना प्यारा है ये घर जहां वो खुशहाल जिंदगी जीते हैं.

मनोज तिवारी ने कंगना को मर्यादा में बात करने की दी एडवाइस, बोले- ''ऐसे बात करना हमारे देश की...."

लता दीदी के देहांत के बाद बोले शत्रुघ्न- "वो देश की आन बान शान थीं..."

बर्फ की हसीं वादियों से मौनी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -