जॉर्ज फ्लॉयड की जगह पर खुद को देखते है यह गायक
जॉर्ज फ्लॉयड की जगह पर खुद को देखते है यह गायक
Share:

अफ्रीकी-अमेरिकी शख्स जॉर्ज फ्लॉयड के मौत के बाद से अमेरिका में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. वहीं जॉर्ज फ्लॉयड के जीवन के अंतिम क्षणों के वीडियो को देखकर स्तब्ध व दुखी गायक जॉन लेजेंड ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनका मानना है कि मिनियापोलिस के श्वेत पुलिस ऑफिसर डेरेक शॉविन्स के घुटने से उनके परिवार के किसी सदस्य का गर्दन भी दबा हो सकता था.

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लेजेंड ने एक इंटरव्यू में बताया है की "मैंने उस वीडियो के बारे में अपने कई दोस्तों से बात की है और उन्होंने मुझसे कहा, 'मैं खुद को ऑफिसर के घुटने के नीचे दबा देखता हूं. मैं अपने पिता को उस ऑफिसर के घुटने के नीचे दबा देखता हूं. "' इस वीडियो का प्रसारण 21 जून को होगा. वीडियो में गायक ने आगे कहा, "जब ऐसा कुछ होता है तो हम अपने परिवार के सदस्यों को देखते हैं. "

जानकारी के लिए बता दें की गायक लेजेंड ने कहा है कि उनके छोटे भाई का बेटा 20 साल का है और वह ऑफिसर द्वारा उसे गलत समझकर दुर्व्यवहार करने की कल्पना कर सकते है, वह अपने भतीजे को लेकर चिंतित में हैं. अश्वेत शख्स फ्लॉयड की मौत पिछले महीने तब हो गई थी जब मिनेसोटा के एक पुलसि अधिकारी ने अपने घुटने से उसका गर्दन दबा दिया था. इस घटना को लेकर पूरे अमेरिका भर में जगह-जगह प्रदर्शन हुए.

इस तारीख से खुल सकते है एएमसी थियेटर्स, फिल्म Mulan और Tenet दिखाने की है कोशिश

ब्रिटिश एक्टर इयान होल्म ने 88 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

उर्वशी ढोलकिया ने ऐसे मनाया अपने दोनों बेटो का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -