लॉकडाउन के दौरान जॉन लीजेंड कर रहे हैं ये काम
लॉकडाउन के दौरान जॉन लीजेंड कर रहे हैं ये काम
Share:

'ऑल ऑफ मी' और 'टुनाइट' जैसे हिट गाने देने वाले संगीतकार जॉन लीजेंड लॉकडाउन की वजह से घर में कैद है. लॉकडाउन के इस वक्त में संगीतकार जॉन शेफ बन गए हैं. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने ब्रिटिश गायक, गीतकार जेसी वेयर के पोडकास्ट 'टेबल मेनर' पर कहा, "मैं अपने घर में नाश्ता पकाने के लिए सबसे अधिक जिम्मेदार हूं, इसलिए मैं अपने बच्चों के लिए पेनकेक्स बनाता हूं.

दरअसल मैं अपने लिए और क्रिसी के लिए ऑमलेट्स, वेफल्स, फ्रेंच टोस्ट बनाता हूं. बहुत ज्यादा से ज्यादा आप किसी भी तरह के नाश्ते में क्या कल्पना कर सकते हैं - बेकॉन, सॉसेज इन सभी चीजों के लिए मैं जिम्मेदार हूं. " बता दें की लीजेंड की पत्नी और मॉडल क्रिसी टीजन एक लोकप्रिय कुकबुक की लेखिका हैं. संगीतकार का कहना है कि वह कुछ समय के लिए गायकी से दूर रहना चाहते हैं.

इस बारें में उन्होंने कहा, "वह खाना पका-पका कर थक गई हैं. खासतौर पर तब जब उसने अपनी किताब को पूरा किया. यह लगभग तब होता है जब मैं अपना टूर पूरा कर चुका होता हूं और कुछ वक्त के लिए गायन से दूर रहना चाहता हूं. मुझे लगता है कि जब वह भी अपनी किताब पूरी करती है तो उसे भी ऐसा ही लगता होगा. वह कुछ समय के लिए उससे दूर रहना चाहती है और तब वह अपने अंदर क्रिएटिविटी को महसूस नहीं कर रही होती है. "

इरफान खान को हॉलीवुड निर्देशक कॉलिन ट्रेवोरो ने दी श्रद्धांजलि

मशहूर गायिका दुआ लिपा ने पॉप कलाकारों के बारें में बोलीं ये बात

एक्ट्रेस एवा ग्रीन ने अपने डर को लेकर किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -