निक्की तम्बोली से अभी तक नाराज है जान, ठुकराया बिग बॉस का ऑफर
निक्की तम्बोली से अभी तक नाराज है जान, ठुकराया बिग बॉस का ऑफर
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 ने जान कुमार सानू को अलग पहचान द‍िलाई। उनका गेम भी भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो में लंबे वक़्त तक चला। उनका निक्की तंबोली संग प्यार भी चर्चा का विषय रहा। किन्तु बिग बॉस से एविक्ट होने से पूर्व जान और निक्की के रिलेशन बिगड़ गए थे। निक्की ने जान को लेकर कुछ ऐसी बातें बोल दी थीं जो गायक को चुभ गईं तथा उन्होंने अभिनेत्री से दूर रहने का निर्णय लिया।

वही अब जब बिग बॉस में कई पुराने प्रतियोगियों को बतौर सपोर्टर वापस आने का अवसर प्राप्त हो रहा है, ऐसे में निर्माताओं की ओर से जान कुमार सानू को भी अप्रोच किया गया था। बताया जा रहा है कि निर्माता चाहते थे कि जान, निक्की तंबोली के लिए बतौर सपोर्टर एंट्री ले लें। किन्तु जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार, गायक ने ये ऑफर ठुकरा दिया है। जान अभी भी निक्की तंबोली से बहुत नाराज हैं। जब से निक्की ने उन पर गलत ढंग से तोच करना, किस करने जैसे आरोप लगाए हैं, गायक ने उनसे दूरी बनाना आरम्भ कर दिया है। जान की मां भी उन्हें निक्की से दूर ही देखना चाहती हैं।

अब अपनी मां का सम्मान करते हुए जान ने बिग बॉस में फिर से जाने से मना कर दिया है। ऐसे में घर में निक्की तंबोली के लिए कोई भी शायद सपोर्टर बनकर नहीं जाने वाला है। वैसे अभिनव शुक्ला तथा अली गोनी के लिए इस केस में राहत की जानकारी है। दोनों को सपोर्ट करने के लिए राहुल महाजन एवं जैस्मिन भसीन शो में फिर से एंट्री लेने वाले हैं।

आकांक्षा पुरी ने बनाया 'हरे कृष्णा हरे' गाना, एक्स बॉयफ्रेंड की मां से प्रेरित होकर बनाया गाना

बिग बॉस 14 में होगी सिद्धार्थ शुक्ला की शानदार एंट्री, इस कंटेस्टेंट को लेंगे निशाने पर...

गौहर खान और पति जैद ने पहनाई एक दूसरे को जयमाला, जानिए क्या है कारण?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -