शो के द्वारा जॉन क्रासिंस्की और एमिली ने फैन को दिया खास सरप्राइज
शो के द्वारा जॉन क्रासिंस्की और एमिली ने फैन को दिया खास सरप्राइज
Share:

हॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार जॉन क्रासिंस्की अपने यूट्यूब शो सम गुड न्यूज के द्वारा एक छोटी से फैन को सरप्राइज देने के चलते संगीतकार लिन मैनुएल मिरांडा और 'हैमिल्टन' की पूरी कास्ट के साथ जुड़े. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, यह छोटी सी प्रशंसक महज नौ साल की हैं और उनका नाम ऑब्रे है.

वहीं बच्ची का सबसे पसंदीदा गाना 'अलेक्जेंडर हैमिल्टन' है. 40 वर्षीय क्रासिंस्की और ब्रॉडवे की पूरी कास्ट ने इसी गाने पर एक वर्चुअल परफॉर्मेस देकर बच्ची को चौंका दिया.  क्रासिंस्की ने अपनी पत्नी व अभिनेत्री एमिली ब्लंट व मिरांडा के साथ बच्ची के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया. हैमिल्टन के किरदार को निभाने वाले मिरांडा ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए इस प्रस्तुति का शुभारंभ किया और बाद में बाकी के सभी सितारे एक के बाद एक शामिल हुए.

बता दें की ऑब्रे फ्लोरिडा में आयोजित होने वाले 'हैमिल्टन' शो में भाग लेने वाली थीं. लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के निर्देशों का पालन करने के चलते वह वहां नहीं जा पाईं. बच्ची को सरप्राइज देने से पहले क्रासिंस्की ने ऑब्रे को बताया कि एक बार यह सबकुछ खत्म हो जाने के बाद वह उन्हें और उनकी मां को न्यूयॉर्क में ब्रॉडवे के शो के लिए भेजेंगे.

दिग्गज अभिनेत्री ऑनर ब्लैकमैन का 94 वर्ष की आयु में हुआ निधन

देसी स्टाइल में भारतीय प्रशंसकों का क्रिस हेम्सवर्थ ने किया अभिवादन

हॉलीवुड सिंगर डफी ने किया चौकाने वाला खुलासा, जानें कितना खौफनाक था दुष्कर्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -