जॉन सीना दिसंबर में यूके में होने वाले आयोजन का हिस्सा होगा
जॉन सीना दिसंबर में यूके में होने वाले आयोजन का हिस्सा होगा
Share:

अपने सोशल मीडिया के फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए Platinum Event ने ये एलान किया हैं कि दिसंबर में यूके में होने वाले एंटरटेनमेंट इवनिंग में WWE चैंपियन जॉन सीना भी इसका हिस्सा होंगे. हाल फिलहाल जॉन सीना अभी एक फ्री एजेंट हैं जिन्हे आखिरी बार नो मर्सी पीपीवी में देखा गया था. जॉन सीना चाहे तो स्मैकडाउन लाइव में भी जा सकते हैं, लेकिन साल के आखिरी पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस से पहले उन्हें यूके में रहना होगा.


4 दिसंबर को होने वाले इस Platinum Event में जॉन सीना फैंस के सवालों के जवाब देते नज़र आएंगे जहाँ वो फ्लाई डीएसए एरीना में लगभग 200 सपोटर्स से मिलेंगे. रिपोर्ट्स की माने तो इस कंपनी ने रोक्को बोनवीनो के साथ टीम बनाई, जिसमे पहले भी कई बड़े स्टार्स जैसे सिल्वेस्टर स्टैलोन, अल पचीनो, आर्नोल्ड श्वार्जनेगर को यूके में लेकर आए थे. अब कंपनी WWE के सबसे बड़े रैसलर को इस इवेंट में लेकर आ रहे हैं, इससे लोगो में इस इवेंट को लेकर और क्रेज बढ़ गया हैं और यह एक बड़ी बात है.


लोगो में इस इवेंट को लेकर इतना क्रेज हैं कि कंपनी ने इसके टिकट्स के रेट्स भी तय कर दिए हैं. इवेंट की सबसे महंगी टिकट 300 ब्रिटिश पाउंड है, तो सबसे कम प्राइस इसका 35 ब्रिटिश पाउंड है वहीं VIP टिकट वालों को सीना के साथ मिलने और उनके साथ फोटो क्लिक कराने का मौका मिलेगा. साथ में एक बात स्पष्ट कर दी गयी हैं कि सिर्फ 200 टिकट ही VIP होंगे, जिन्हें सीना के साथ फोटो क्लिक कराने का मौका मिलेगा.


जॉन सीना अपने रेसलिंग करियर के दौरान कभी भी यूके में अपने फैंस के इतने करीब नहीं आए, लेकिन अंत में उन्हें यह करने का मौका मिल रहा है. 300 ब्रिटिश पाउंड थोडा महंगा जरूर है, लेकिन फैंस इस पल का गवाह जरूर बनना चाहेंगे और भारी मात्रा में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे. इस इवेंट के टिकट्स की बिक्री शुक्रवार यानि 27 अक्टूबर से शुरू होगी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE को छोड़ने के बाद हो रही है ज्यादा कमाई

देमित्रियस जॉनसन : ब्रॉक में है स्किल्स की कमी

WWE की INDIAN रेसलर कविता ने कहा, महिलाओं के लिए कुछ भी असंभव नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -