Wrestlemania 34 पर जॉन की प्रतिक्रिया
Wrestlemania 34 पर जॉन की प्रतिक्रिया
Share:

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने कुछ समय पहले रिंग में आकर इस बात का एलान कर चुके है कि वो इस साल रॉयल रंबल का हिस्सा बनेंगे. लेकिन उनका एनाउंसमेंट यहीं खत्म नहीं हुआ. WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार और फ्री एंजेट ने ट्वीटर पर एक बड़ी बात को छेड़ दिया हैं, जिससे लोगों को बात करने के लिए नया मुद्दा मिल गया है.

जॉन सीना द्वारा ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते ही उनके फैंस ने इसपर कई प्रकार की उमीदें लगानी शुरू कर दी और तरह-तरह के अंदाज़े लगाने लगे. क्या जॉन सीना रॉ की 25 वीं सालगिरह में एंट्री करेंगे? क्या वो रैसलमेनिया में अपने ऑपोनेंट का अनाउंसमेंट करेंगे. ये सब सवाल लोगों के मन में घूम रहे हैं, लेकिन उम्मीद ये जताई जा रही है कि रैसलमेनिया को लेकर ही जॉन सीना कुछ कहेंगे.

ऐसा देखा गया है कि जब भी जॉन सीना ट्वीटर पर कुछ बात को शेयर करते हैं या फिर किसी मुद्दे को छेड़ते है, तो उसपर तुरंत लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लग जाती हैं. मानो ऐसा लगता है कि उनकी इस पोस्ट पर जन सैलाब उमड़ पड़ा हो. अब आगे जॉन सीना क्या एलान करने वाले है इसका फिलहाल सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है. पहले की तरह जैसे वो रॉयल रंबल का एलानकर चुके हैं, उसी प्रकार फैंस को उम्मीद है कि वो रैसलमेनिया में अपने ऑपोनेंट को लेकर भी कुछ कहेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा

क्रिकेट की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -