जॉन सीना ने शेयर की शिल्पा शेट्टी की यह डरावनी फोटो, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
जॉन सीना ने शेयर की शिल्पा शेट्टी की यह डरावनी फोटो, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट अदाकारा शिल्पा शेट्टी और उनके बेटे वियान राज कुंद्रा हाल ही में एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में थे. इस वीडियो में वियान ने अपने फेवरेट रेसलर के बारे में बताया था. वीडियो में रेसलर जॉन सीना द्वारा वियान को स्पेशल मैसेज भी दिया गाय था. जबकि अब जॉन सीना द्वारा शिल्पा शेट्टी की एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर शिल्पा शेट्टी और सभी फैंस बेहद हैरान हो गए हैं. 

दरअसल, बात यह है कि जॉन सीना द्वारा शिल्पा की जो फोटो शेयर की गई है, उसमें जॉन के चेहरे पर शिल्पा का चेहरा लगाया हुआ है. फोटो शेयर करते हुए जॉन द्वारा लिखा गया है कि- Now even “I Can’t see me” @johncena. वहीं शिल्पा शेट्टी द्वारा भी इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है. उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी छे साथ वायरल हो रही है. फोटो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा है कि- This is hilarious... I certainly “Didn’t SEE” this coming, @johncena.#WWE #wweindia #Stonecold #Johncena #fun #laughs.

वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग यह पूछ रहे हैं कि जॉन सीना का अकाउंट हैक हो चुका है तो कुछ लोगों को यह फोटो काफी पसंद आ रही है. साथ ही वर्क फ्रंट की बात की जाए तो शिल्पा के बॉलीवुड में कमबैक करने की खबरें भी तेजी पकड़ रही हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा शेट्टी की कई फिल्ममेकर्स से बातचीत चल रही है. जल्द ही वे 11 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर सकती है. 

 

मशहूर अमेरिकन सिंगर आर केली दोबारा गिरफ्तार, बाल और महिला यौन शोषण का है आरोप

इस हॉलीवुड हसीना ने भी पूरा किया #BottleCapChallenge, वायरल हो रहा VIDEO

इस अश्वेत मॉडल का फिगर बना लेगा आपको दीवाना, इंटरनेट पर मचा घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -