अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ वापस पैचअप करने जा रहे जॉन सेना
अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ वापस पैचअप करने जा रहे जॉन सेना
Share:

खबरें थी कि WWE के सुपरस्टार जॉन सीना और निकी बेला अप्रैल में अलग हो चुके हैं, लेकिन हाल ही में शनिवार की रात को दोनों स्टार कपल को साथ में कॉफ़ी पीते देखा गया. शायद यह कपल अपने रिलेशन को एक और मौका देना चाहता हो, इसिलए वह वापस एक साथ आ गए हों. लोकल वेबसाइट के द्वारा इस बात की जानकारी मिली है कि जॉन और निकी दोनों एक साथ घूम रहे थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें जॉन ने रिंग के अंदर सबके सामने निकी को प्रोपोज़ किया था और वह 5 मई को शादी भी करने वाले थे. ब्रेकअप के बाद जॉन ने इंटरव्यू में बताया था कि, "मुझे अब भी निकी से प्यार है. मैं उनसे शादी करना चाहता हूं. मैं अब भी निकोल के साथ घर बसाना चाहता हूं." जॉन के इस स्टेटमेंट के बाद निकी ने कहा था कि, वह निशब्द हो गई हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेसलमेनिया 33 के दौरान जॉन ने रिंग में निकी को सबके सामने प्रोपोज़ करके चौंका दिया था. मैच ख़त्म होने के बाद सीना ने भरी आँखों से निकी प्रोपोज़ किया और अंगूठी पहनाई. जब जॉन निकी को प्रोपोज़ कर रहे थे, तब जॉन की माँ भी ऑडियंस के बीच मौजूद थी.

साल 2009 में जॉन ने अपनी स्कूल फ्रेंड और बचपन की दोस्त से शादी की थी. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय चल नहीं पाई. साल 2012 में जॉन ने उसे तलाक दे दिया था. इसी कड़ी में एक इंटरव्यू के दौरान जॉन की पत्नी ने उनपर बेवफाई का आरोप लगाया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्सा का यह गाना बना भारत का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना

29 जून को रिलीज होगा फिल्म 'सिकारियो' का सीक्वल

संजय कपूर की बेटी हुई ग्रेजुएट, जमकर मनाया जा रहा है जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -