लकी फैन पर मेहरबान हुए जॉन, दिया अनोखा क्रिसमस गिफ्ट
लकी फैन पर मेहरबान हुए जॉन, दिया अनोखा क्रिसमस गिफ्ट
Share:

बीती सोमवार रात क्रिसमस के खास दिन हुआ रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा. एक तरफ रोमन रेंस ने समोआ को बुरी तरह मारते हुए डीन एंब्रोज का बदला लिया. वहीँ दूसरी ओर सैथ रॉलिंस ने जेसन जॉर्डन के साथ मिलकर सिजेरो और शेमस को हराते हुए रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को अपने नाम किया.

लेकिन इस एपिसोड को और खास बनाया पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना, जिन्होंने वापसी करते हुए एक बार फिर सबका दिल जीत लिया.

हालाँकि रॉ की शुरूआत जॉन सीना ने ही की थी और उन्होंने रिंग में आने के बाद क्राउड में बैठे एक विकलांग बच्चे को अपनी टी-शर्ट और कैप गिफ्ट की. जिस बच्चे को सीना ने गिफ्ट दिया उसने सीना की ही टी-शर्ट पहनी हुई थी.

इसके बाद सीना ने कहा, "यहां क्राउड में एक बच्चा है, जिसने गलत रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है और मैं उसे क्रिसमस के मौके पर सही रंग की टी-शर्ट गिफ्ट करने जा रहा हूं."

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं था, जब सीना ने ऐसे किसी की मदद की हो. वो हमेशा ही सबकी मदद करने के लिए जाने जाते हैं और शायद इसी वजह से सब उन्हें इतना पसंद भी करते हैं. रॉ में सीना द्वारा गिफ्ट मिलने के बाद उस बच्चे के लिए क्रिसमस का यह दिन और भी ज्यादा खास बन गया होगा.

 

हालांकि इसके बाद फैंस को सीना का मैच भी देखने को मिला. इलायस ने आकर सीना को रोका, जिसके बाद इन दोनों के बीच मैच की शुरूआत हुई. यह एक अच्छा मैच था, जिसके अंत में सीना ने इलायस को एए देकर इस मैच को अपने नाम कर किया. जॉन सीना इस समय एक फ्री एजेंट हैं और वो वक्त-वक्त पर दोनों ब्रांड का हिस्सा बनते रहे हैं. इससे पहले वो सर्वाइवर सीरीज में टीम स्मैकडाउन की तरफ से लड़ते हुए नजर आए थे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जब फैन ने जोड़ा पत्नी के साथ जिन्दर महल का नाम

WWE के रिंग के अंदर और बाहर की बड़ी खबरें : 26 दिसंबर, 2017

माँ का जवाब सुन बैलर हुए भावुक, शेयर किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -